MS Dhoni PhotoType: मिल गया है कैप्टन कूल धोनी का हमशक्ल

MS Dhoni PhotoType: मिल गया है कैप्टन कूल धोनी का हमशक्ल, आप भी देखकर रह जाएंगे दंग, पढ़ें खबर

रांची। MS Dhoni PhotoType खास खबर आज हम आपके चहेते और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व  क्रिकेटर और कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को लेकर सामने है जहां पर गांव के पंचायत चुनाव के दौरान धोनी के हमशक्ल की झलक दिखी है जिन्हें देखने पर एक दम लगता है कि, क्या ये धोनी तो नहीं ।

चुनाव की ड्यूटी में लगे हमशक्ल

आपको बताते चलें कि, क्रिकेटर की तरह दिखने वाले पंचायत चुनाव कर्मी विवेक कुमार की तस्वीर सामने आई है जो देखने में बिल्कुल एमएस धोनी की तरह दिखते है। चार दिन पहले अचानक सिल्ली प्रखंड के लोटा पंचायत में महेंद्र सिंह धोनी के पंचायत चुनाव में ड्यूटी लगे होने की खबर तेजी से फैली. सिल्ली के साथ-साथ रांची से भी कई लोग देखने आए, लेकिन टेबल पर सिर झुकाए धोनी लगातार मतपत्रों के साथ अपना काम किए जा रहे थे. लोगों को उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा था। बताते चलें कि, शक्ल ही नहीं उनकी मुस्कान भी धोनी की तरह है। हेयर स्टाइल, कद काठी और चेहरे की बनावट काफी हद तक महेंद्र सिंह धोनी से काफी मिलती है।

लोगों ने ली सेल्फी

यहां पर एमएस धोनी की तरह दिखने वाले विवेक कुमार सीसीएल में असिस्टेंट मैनेजर हैं और पंचायत चुनाव में सेक्टर मजिस्ट्रेट के तौर पर उनकी ड्यूटी लगाई गई है। जिन्हें देखने के साथ लोगों ने जमकर सेल्फी भी खिंची।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password