खुशखबरी! एमपीपीएससी ने बढ़ाए 25 पद, मेडिकल आफिसर की भर्ती की घोषणा

खुशखबरी! एमपीपीएससी ने बढ़ाए 25 पद, मेडिकल आफिसर की भर्ती की घोषणा

Share This

इंदौर: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने राज्य सेवा परीक्षा 2020 के लिए पदों में वृद्धि की घोषणा की है। इसके बाद अब पदों की संख्या 260 हो गई है। वहीं दूसरी तरफ एमपीपीएससी के अभ्यर्थियों ने भी खुशी जताई है। बढ़ाई गई पदों की संख्या में पांच पद वाणिज्यिक कर अधिकारी के हैं, इसके अलावा 20 पद वाणिज्यित कर निरीक्षक के हैं। एमपीपीएससी साथ ही वर्षों बाद चिकित्सा अधिकारी की भर्ती प्रक्रिया करने की घोषणा भी कर दी है।

राज्य सेवा के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख 10 फरवरी को बीत चुकी है। प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 11 अप्रैल को होना है। इससे साथ लोक सेवा आयोग ने लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अंतर्गत मेडिकल ऑफिसर के 727 पदों पर भर्ती के लिए भी विज्ञापन जारी कर दिया है। MBBS की डिग्री रखने वाले उम्मीदवार ही इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए 15 फरवरी से आवेदन शुरू होंगे, जो 14 मार्च तक जमा किए जा सकेंगे। इसके बाद पीएससी इंटरव्यू के जरिए इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों का चयन करेगा। हालांकि पीएससी ने इतनी बड़ी संख्या में मेडिकल ऑफिसर के पदों पर चयन के लिए लंबे अरसे बाद प्रक्रिया शुरू की है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password