MPCongress: नेता नूरी खान का यू-टर्न, पहले दिया इस्तीफा, फिर लिया वापस

उज्जैन। उज्जैन में कांग्रेस नेता नूरी खान noori khan ने अपना इस्तीफा वापस ले लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक पोस्ट किया, जिसमें एक बार फिर पीसीसी चीफ कमलनाथ के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त किया है। बता दें कि इससे पहले नूरी खान ने कमलनाथ को लिखे पत्र में कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। नूरी खान ने ट्वीट कर इस्तीफे की जानकारी दी थी।

ट्वीट कर दी थी जानकारी
नूरी खानNoori Khan ने इस्तीफा देने के बाद ट्वीट कर उसकी जानकारी भी दी थी उन्होंने लिखा था कि कांग्रेस पार्टी में रहकर अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं एवं अपने लोगों को राजनैतिक एवं सामाजिक न्याय दिलाने में असहज महसूस कर रही हूँ भेदभाव की शिकार हो रही हूँ, मैं अपने सारे पदों से आज इस्तीफ़ा दे रही हूँ।

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय समन्वयक
बता दें कि नूरी खानNoori Khan अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय समन्वयक है उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर अल्पसंख्यको के साथ भेदभाव का आरोप लगाकर अपने इस्तीफे की घोषणा की थी। वहीं अब कांग्रेस नेता नूरी खान ने अपना इस्तीफा वापस ले लिया जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी दी है।

नूरी खान ने इस्तीफा वापस लेते हुए लिखा कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से चर्चा कर मैंने अपनी सारी बात पार्टी के समक्ष रखी है 22 साल में पहली बार मैंने इस्तीफ़े की पेशकश की कही ना कही मेरे अंदर एक पीड़ा थी लेकिन कमलनाथ के नेतृत्व में विश्वास रख अपना इस्तीफ़ा वापस ले रही हूँ।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password