Mp Weather Update : बदलते मौसम की कर लें तैयारी, प्रदेश में तेज आंधी-बारिश, देखें वीडियो

Mp Weather Update : बदलते मौसम की कर लें तैयारी, प्रदेश में तेज आंधी-बारिश, देखें वीडियो

भोपाल। बदलता मौसम Mp Weather Update  लोगों को राहत दिला mp weather सकता है। ऐसी संभावना जताई today weather जा रही है जिसके अनुसार आने वाले दो weather forcast दिनों में तापमान में गिरावट दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार बीते 24 घंटों में ग्वालियर जिले में हल्की बारिश दर्ज की गई। वहीं बाकी जिलों में मौसम शुष्क रहा। नौगांव, खजुराहो में तीव्र लू और रीवा, सतना, सीधी, दमोह, राजगढ़, खंडवा, ग्वालियर, दतिया, गुना में लू का प्रभाव देखने को मिला। तो वहीं रीवा में तेज आंधी के साथ बारिश हुई।

अधिकतम तापमान भी बात करें तो सभी संभागों के जिलों में विशेष परिवर्तन नहीं देखा गया। नर्मदापुरम की बात करें तो इस संभाग के जिलों में सामान्य रीवा और सागर संभागों के जिलों में सामान्य से काफी अधिक और शेष संभागों में सामान्य से अधिक तापमान दर्ज किया गया। प्रदेश के सर्वाधिक तापमान की बात करें तो नौगांव में सबसे अधिक तापमान दर्ज किया गया। तो वहीं इसी तरह खजुराहो, दमोह में भी तापमान 47 डिग्री दर्ज किया गया।

Cash Deposit New Rule : अगर आप भी करते हैं इतने पैसे का लेनदेन, तो हो जाएं सतर्क, बढ़ सकती है परेशानी!

आने वाले 24 घंटों में ये रहेगा मौसम —
मौसम विभाग की मानें तो आने वाले 24 घंटों में गरज—चमक के साथ तेज हवाएं चलने की संभावना जताई गई है। इसके लिए मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी कर दिया है। मौसम विभाग की मानें तो खंडवा, खरगोन, राजगढ़, बड़वानी, बुरहानपुर में चलने की संभावना जताई है। तो वहीं रीवा, ग्वालियर, चंबल संभाग और दमोह, सागर, छतरपुर, टीकमगढ़ जिले में 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं।
आपको बता दें 23 और 24 मई को 2 से 3 डिग्री तक तापमान गिर सकता है। इस दौरान लोगों को तपती गर्मी से थोड़ी राहत मिल सकती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password