BJP अध्यक्ष VD शर्मा की नसीहत, नामांकन वापस ले नहीं तो होगी बड़ी कार्रवाई

BJP अध्यक्ष VD शर्मा की नसीहत, नामांकन वापस ले नहीं तो होगी बड़ी कार्रवाई

MP Urban Body Elections 2022 : मध्यप्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव (MP Urban Body Elections 2022) के लिए बीजेपी ने अपने सभी प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। उम्मीदवारों के ऐलान के बाद से पार्टी में बगावती सुर दिखाई देने लगे है। टिकट बंटवारे के बाद से बीजेपी प्रदेश कार्यालय में नाराज उम्मीदवार और कार्यकर्ता पहुंचने लगे है। जिन नेताओं को टिकट नहीं दिया गया वह प्रदेश पदाधिकारियों को खरी-खोटी सुनाने लगे है। वही बीजेपी के कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने टिकट नहीं मिलने पर भी नामांकन जमा कर दिया है इसी को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का एक बयान सामने आया है।

वीडी शर्मा ने आने बयान में पार्टी से बागी हुए नेताओं को नसीहत दी है। उन्होंने कहा है कि पार्टी से बागी नेता अपना नामांकन वापस ले लें। अगर वह नामांकन वापस नहीं लेते है तो उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाएगी। बीजेपी ने अपराधियों, बदमासों के टिकट काटे है। वार्ड 40 से सट्टा किंग बाबू मस्तान की पत्नी मसर्रत का टिकट काटा गया है। वही वार्ड 44 से कुख्यात बदमाश भूपेंद्र उर्फ पिंकी भदौरिया का काट दिया गया है।

असतुष्टों को मनाने की कवायद

बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में असतुष्टों की लाइने लगने लगी है। बागियों को मानाने के लिए बीजेपी ने टीम बनाना शुरू कर दिया है। बीजेपी के कई नेता लगातार असंतुष्टों के संपर्क में है। असंतुष्टों को मनाने के लिए बनाई गई टीम में बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भगवान दास सबनानी के साथ बंशीलाल गुर्जर और विनोद गोटिया को शामिल किया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password