mp upchunav result 2020 live update: वीडी शर्मा ने ढोल नगाड़े बजाकर जताई खुशी, मांधाता सीट से बीजेपी की हुई जीत

BJP win from Mandhata seat mp

भोपाल। प्रदेश में 3 नवबर को हुए उपचुनाव की मतगणना mp upchunav result 2020 live update आज जारी है। अभी तक 21 सीटों पर भाजपा के प्रात्याशी आगे चल रहे हैं तो वहीं कांग्रेस के प्रात्याशी 6 सीटों पर आगे चल रहे है जबकि बसपा 1 सीट पर आगे है। प्रदेश के 19 जिलों की 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में वोटों की गिनती जारी है। दोपहर 1 बजे तक की बात करें तो अभी तक हुई मतगणना में भाजपा प्रत्याशियों के आगे चल रहें है जबकि कांग्रेस लगातार पिछ़डती जा रही है। प्रदेश कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं में निराशा देखने को मिली है।

मांधाता सीट से बीजेपी की हुई जीत
मांधाता सीट से बीजेपी के नारायण सिंह पटेल ने जीत BJP win from Mandhata seat mp दर्ज की है। बीजेपी के नारायण सिंह पटेल ने कांग्रेस के उत्तम पाल सिंह को हराया है। नारायण सिंह पटेल ने 22 हजार से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की है।

शुरुआती रुझान से बीजेपी में खुशी की लहर
अभी तक आए रुझान भाजपा के पक्ष में हैं। भाजपा लगतार बढ़त बनाए है इससे पार्टी कार्यकर्ता खुश हैं और दिवाली से पहले ही दिवाली मनाई जा रही हैं। अभी तक की बात करे तो भाजपा 21 और कांग्रेस ने 6 सीटों पर बढ़त बनाई है। भाजपा मुख्यालय में कार्यकर्ताओं की भीड़ जमा हुई है।

महिला कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल
बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल देखने को मिला है। महिला कार्यकर्ता नगाड़ों पर थिरकते नजर आई तो वही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा नगाड़ा बजाकर अपनी खुशी जाहिर की है।

बीजेपी कार्यालय में बंटने लगी मिठाई
बीजेपी के बढ़ते रूझान को लेकर भाजपा कार्यकर्ता भोपाल प्रदेश बीजेपी कार्यालय मिठाई बांट कर अपनी खुशियां मनाई। कार्यकर्ता ढोल नगाड़े बजाकर अपनी खुशी का इजहार करते दिखे। इतना ही नहीं प्रदेश बीजेपी कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जीत की खुशी मनाई। सीएम शिवराज ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मंत्री गोपाल भार्गव को मिठाई खिलाई। इसके साथ ही कार्यालय के बाहर आतिशबाजी की जा रही है। यहां पर दीपावली जैसा नाजरा देखने को मिला।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password