MP Upchunav Result 2020 : मतगणना से पहले प्लान-B की तैयारी में जुटे दोनों दल, आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज -

MP Upchunav Result 2020 : मतगणना से पहले प्लान-B की तैयारी में जुटे दोनों दल, आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज

MP Upchunav Result 2020
Share This

भोपाल। मतगणना (MP Upchunav Result 2020 ) से पहले बीजेपी-कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी पर फिर से सौदेबाजी के आरोप लगाए। कमलनाथ ने कहा उन्हें कांग्रेस विधायकों और निर्दलीय विधायकों के फोन आए थे। जहां से उन्हें सौदेबाजी के बारे में जानकारी मिली। उन्होंने ये भी बताया कि बीजेपी विधायकों को प्रलोभन देकर अपने पाले में लाने की कोशिश कर रही है। बीजेपी पर हमला करते हुए कमलनाथ ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश की जनता सौदेबाजी की सरकार को स्वीकार नहीं करेगी साथ ही उन्होंने उपचुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा भी किया।

प्लान-B की तैयारी में जुटे दोनों दल
जानकारी ये भी आ रही है। मतगणना से पहले कांग्रेस-बीजेपी दोनों सक्रिय हुई है। रिजल्ट से पहले दोनों दल  प्लान-B की तैयारी में जुटे है। वहीं कांग्रेस ने 11 नवंबर को विधायक दल की बैठक बुलाई है। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने दावा किया है कि सरकार बनाने में सपा, बसपा और निर्दलीय विधायकों का साथ का मिलेगा।

भूपेन्द्र सिंह ने मुलाकात को सामान्य बताया
उधर मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने बसपा, निर्दलीय विधायकों से की मुलाकात। भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि सपा, बसपा और निर्दलीय विधायक BJP के साथ है। गौरतलब है कि बीएसपी विधायक संजीव कुशवाह, निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा और विधायक नारायण त्रिपाठी ने मंत्री भूपेंद्र सिंह से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि बंद कमरे में सभी से चर्चा की है। मुलाकात के बाद बीएसपी विधायक ने कहा कि वे उनका समर्थन बीजेपी के साथ है। संजीव कुशवाह ने कहा कि 10 तारीख के बाद मायावती फैसला करेगी तो नारायण त्रिपाठी ने खुद को बीजेपी का साथी बताया है। वहीं मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने मुलाकात को सामान्य बताया है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password