कृषि मंत्री बोले, दिवाली से पहले खिलेगा कमल का फूल, सरकार बनने के बाद विकास कार्य फिर होंगे शुरू -

कृषि मंत्री बोले, दिवाली से पहले खिलेगा कमल का फूल, सरकार बनने के बाद विकास कार्य फिर होंगे शुरू

भोपाल। मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल (mp upchunav result 2020) ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 10 साल में दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश का बंटाधार किया और अब 15 महीने में कमलनाथ ने बंटाधार कर दिया साथ ही उपचुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा कि जनता उनसे खुश है और दिवाली से पहले कमल का फूल खिलेगा।

सिर्फ जनता को लूटने का काम किया
कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ जनता को लूटने का काम किया है। शिवराज सरकार बनने के बाद विकास के काम फिर से शुरू हो गए हैं। बीजेपी कृषि मंत्री कमल पटेल ने अपने बयान में कहा कि प्रशासन का दायित्व है कि कोई अतिक्रमण न होने दें शासकीय जमीन पर। अगर हो तो उसे तोड़े ये निर्देश मुख्यमंत्री ने दिए हैं और उन्ही निर्देशों के तहत अधिकारी काम कर रहे हैं।

राजनैतिक प्रतिशोध की चरम सीमा :दिग्विजय
गौरतलब है कि Computer बाबा के आश्रम में की गई कार्रवाई के बाद दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया था जिसमें दिग्विजय सिंह ने लिखा कि इंदौर में बदले की भावना से Computer बाबा का आश्रम व मंदिर बिना किसी नोटिस दिए तोड़ा जा रहा है। यह राजनैतिक प्रतिशोध की चरम सीमा है। मैं इसकी निंदा करता हूं।

ये है मामला
इंदौर जिला प्रशासन ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए कंप्यूटर बाबा के अवैध निर्माण पर बुल्डोजर चलाया साथ ही प्रिवेंटिव डिटेंशन के तहत कंप्यूटर बाबा समेत 7 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। कार्रवाई के दौरान बाबा के आश्रम से 315 बोर की एक बंदूक भी मिली है। कंप्यूटर बाबा को 2018 में तत्कालीन शिवराज सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा दिया गया था, लेकिन 2018 विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उन्होंने कांग्रेस का साथ देने का मन बनाया और पद से इस्तीफा देने के बाद विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार किया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password