MP Upchunav: प्रदेश में चुनावों की तैयारी तेज, आज खंडवा का दौरा करेंगे सीएम शिवराज, मोहन भागवत भी पहुंचे इंदौर

MP Upchunav: प्रदेश में चुनावों की तैयारी तेज, आज खंडवा का दौरा करेंगे सीएम शिवराज, मोहन भागवत भी पहुंचे इंदौर

भोपाल। प्रदेश में उपचुनावों की तारीखों का ऐलान भले ही नहीं हुआ है, लेकिन तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। दिग्गज नेताओं ने क्षेत्रीय दौरे करना शुरू कर दिए हैं। सीएम शिवराज सिंह ने हाल ही में पृथ्वीपुर का दौरा किया था। अब मंगलवार को सीएम शिवराज सिंह खंडवा का दौरा करने जा रहे हैं। आज दोपहर 12:30 बजे हेलीकॉप्टर से सीएम शिवराज सिंह खंडवा जिले के पंधाना पहुंचेगे। यहां पहुंचकर सीएम शिवराज सिंह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। साथ ही अपनी सभाओं के दौरान बड़ी घोषणाएं भी कर सकते हैं।

मंगलवार को सीएम शिवराज सिंह दोपहर 12:30 बजे खंडवा जिले के पंधाना पहुंचेंगे। सीएम शिवराज सिंह यहां नवनिर्मित आंगनवाड़ी केन्द्रों के भवन और पोषण वाटिका के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे। बता दें कि प्रदेश में चार सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इन सीटों में खंडवा लोकसभा सीट सबसे अहम मानी जा रही है। सीएम शिवराज सिंह के दौरे को भी उपचुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह का एक महीने के अंदर खंडवा का यह दूसरा दौरा है।

यह रहेगा कार्यक्रम…
सीएम शिवराज सिंह दोपहर 12:30 बजे से शाम 5 बजे तक जिले में रहेंगे। यहां पहुंचकर सीएम शिवराज सिंह स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इसके बाद 2.15 पर पंधाना से रोडशो निकालेंगे। इस रोड शो के बाद सीएम शिवराज सिंह 2.25 बजे डुल्हार, 3 बजे रुस्तमपुर, 3.40 बजे ग्राम कुमठी, 4.15 बजे बोरगांव बुजुर्ग में जनदर्शन करेंगे। यहां सीएम शिवराज सिंह लोगों से भी मुलाकात करेंगे। शाम करीब 5 बजे सीएम पंधाना से भोपाल के लिए रवाना होंगे। वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डा. मोहन भागवत भी दो दिवसीय दौरे पर मप्र पहुंच गए हैं। आज सुबह भागवत उदयपुर ट्रेन से इंदौर पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए कोई बड़ा कार्यक्रम नहीं रखा गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password