कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी, बीजेपी छोड़ने वालों के नामों पर लगी मोहर

Second list Congress released

भोपाल। मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के पहले कांग्रेस ने आज अपने 9 उम्मीदवारों के नाम जारी किए है। कांग्रेस इस दूसरी सूची में समीकरणों को ध्यान में रखकर दावेदारों के नामों पर विचार किया गया है। दो दिन दिल्ली में रहने के दौरान कमलनाथ ने उम्मीदवारों के नामों पर राज्य कांग्रेस प्रभारी मुकूल वासनिक (Mukul Wasnik) से भी चर्चा की थी। एक दिन पहले कमलनाथ ने बताया था कि कुछ उम्मीदवारों के नामों का ऐलान आज हो सकता है।

इनको मिला टिकट
कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की गई है। इसमें 9 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है। ग्वालियर पूर्व से सतीश सिंह सिकरवार को टिकट मिला है। सतीश सिंह सिकरवार कुछ ही दिन पहले बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे। सिकरवार मुन्नालाल गोयल के सामने चुनाव लड़ेंगे। वही सुरखी से पारूल साहू के नाम पर मुहर लगी है। कांग्रेस की उम्मीदवार पारूल भाजपा के गोविंद सिंह राजपूत के सामने चुनाव लड़ेंगी। वहीं पोहरी से हरिवल्लभ शुक्ला को मैदान में उतारा गया है। सुमावली से अजब सिंह कुशवाह को टिकट मिला है। जौरा से पंकज उपाध्याय को टिकट मिला है। मुंगावली से कन्हैयाराम लोधी को टिकट मिला है जबकि मांधाता से उत्तम राज नारायण सिंह को टिकट दिया गया है साथ ही बदनावर से अभिषेक सिंह टिंकू को टिकट मिला है। सुवासरा से राकेश पाटीदार को टिकट दिया गया है।

Second list Congress released

बीजेपी की फर्जी सूची वायरल

उधर सोशल मीडिया में बीजेपी उम्मीदवारों की सूची वायरल होने से एमपी की सियासत का पारा चढ़ गया है। पहले कांग्रेस के 12 उम्मीदवारों की सूची वायरल हुई थी, कांग्रेस ने उसे फर्जी सूची बताया था , लेकिन अब जब बीजेपी के 12 उम्मीदवारों की फर्जी सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फर्जी सूची को लेकर बीजेपी ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password