मंत्री इमरती देवी वीडियो वायरल, बोली जिस कलेक्टर को कहेंगे, वो सीट हमें मिल जाएगी

mp upchunav 2020 : Minister Imarti Devi video viral

image source: imarti devi twitter

भोपाल। अपने बयानों कि वजह से चर्चा में रहने वाली मध्यप्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चा में है मामला मध्य प्रदेश के डबरा का है जहां मंत्री इमरती देवी ने जनसंपर्क के दौरान एक गांव में ऐसा कह दिया जिस पर सूबे की सियासत गर्मा गई है।

कलेक्टर जिता कर देंगे
एमपी सरकार की महिला बाल विकास मंत्री का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी कहती नजर आ रही है कि बीजेपी की सरकार है कांग्रेस 27 में से 27 सीटें जीत ले ऐसा कैसे हो सकता है, कलेक्टर को सरकार जिस सीट पर जिताने की बात कहेगी वही सीट कलेक्टर जिता कर देंगे।

 

हमे केवल आठ सीटें जीतने है
वायरल हो रहे वीडियो में इमरती देवी कह रही हैं हमे केवल आठ सीटें जीतने है और उन्हें सत्ताईस सीटें जीतने है सत्ता सरकार का इतना बहुमत होता है कि सत्ता सरकार कलेक्टर से कहे के सीट हमे जे सीट चाहिए वो सीट मिल जाती है फ़िलहाल इस वीडीयो को लेकर माहौल गर्मा गया है और कांग्रेसी इस मुद्दे को भुनाने में लग गये हैं।

कांग्रेस मामले की ​शिकायत करेंगी
वीडियो वायरल होने के बाद अब कांग्रेस मामले की ​शिकायत करेंगी। कांग्रेस का कहना है कि वे इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बीजेपी सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। बीजेपी अधिकारियों का अपने एजेंट की तरह उपयोग कर रही है। चुनाव में बीजेपी सरकारी तंत्र का मिस यूज करने वाली है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password