मतदान केंद्र पर पति-पत्नी ने एक-दूसरे को माला पहना कर ली सेल्फी,अधिकारियों ने दी बधाई

Wedding anniversary celebrated polling station

भोपाल। मतदाता अधिक से अधिक मतदान करें इसके लिए चुनाव आयोग द्वारा कई तरह के प्रयास किए गए है। कई मतदान केंद्रों पर वेटिंग रूम बनाया गया है तो कुछ जगहों पर आदर्श केंंद्र बनाए गए है और कुछ पोलिंग बूथ में सेल्फी प्वाइंट भी बनाए गए है। इसके साथ ही चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारी कर्मचारी समेत आला अधिकारी मतदान करने के लिए लोगों को जागरूक भी कर रहें है। लोग अधिक से अधिक मतदान करें इसके लिए आज चुनाव ड्यूटी में तैनात स्टाफ ने और नई पहल की है। दरअसल गुना ज़िले के बमोरी विधानसभा क्षेत्र में एक पोलिंग बूथ पर दिलचस्प नज़ारा देखने को मिला। इस मतदान केंद्र पर मतदान करने आए एक दंपति की शादी की सालगिरह ( bamori assembly guna  )मनाई गई। मतदान केंद्र पर शादी की सालगिरह मनाए जानें से पति – पत्नी काफी खुश नजर आए।

फूल की माला पहना कर सेल्फी ली
पति-पत्नी की सालगिरह मनाए जानें के बाद चुनाव ड्यूटी में तैनात स्टाफ ने दोनों को बधाई दी तो वही  पति-पत्नी ने एक-दूसरे को फूल की माला पहना कर सेल्फी ली। पति-पत्नी की सालगिरह Wedding anniversary  मनाते मतदान करने आए अन्य लोगों ने भी चुनाव ड्यूटी में तैनात स्टाफ के इस पहल की सराहना की। इस आदर्श पोलिंग बूथ में शादी सालगिराह मनाए  (Wedding anniversary celebrated polling station ) जाने के बाद पति माखन सिंह ने कहा कि 15 साल बीत गए ,लेकिन इसके पहले उसने कभी शादी की सालगिरह नहीं मनाई।

शादी की 15 वीं सालगिरह
गुना जिले के बमोरी के सिलावटी गांव के रहने वाले माखन सिंह की आज शादी की 15 वीं सालगिरह है। वो अपनी पत्नी रामकुंवर बाई के साथ जैसे ही मतदान केंद्र पहुंचे तो चुनाव ड्यूटी में लगे अधिकारियों ने दंपति को फूल देखकर बधाई दी। इसके बाद पति पत्नी ने एक-दूसरे को फूल की माला पहना कर सेल्फी ली. अधिकारी कर्मचारियों ने फूल देकर पति पत्नी को बधाई दी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password