MP Serial Killer: सो रहे चौकीदारों का मर्डर करने 70 किलोमीटर साइकिल चलाकर आता था आरोपी

MP Serial Killer: सो रहे चौकीदारों का मर्डर करने 70 किलोमीटर साइकिल चलाकर आता था आरोपी

MP Serial Killer

भोपाल। सागर जिले में चार चौकीदारों की हत्या कर दहशत फैलाने वाले आरोपी को पुलिस ने गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात में भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले आरोपी ने यहां भी एक और चौकीदार को मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि चौकीदारों की हत्या करने के लिए आरोपी लगभग 70 किलोमीटर तक साइकिल चलाकर सागर आता था। उसने पुलिस को बताया कि उसे सोते हुए चौकीदार पसंद नहीं हैं।

पकड़े जाने से पहले भोपाल में आरोपी ने खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में रात के समय एक चौकीदार की हत्या कर दी। आरोपी ने एक दुकान से मंदिर बनाने वाला छोटे मार्वल के पिल्लर को उठाकर सो रहे चौकीदार के सिर पर वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी मृतक का मोबाइल भी साथ ले गया। आरोपी को सागर पुलिस ने संदेह के आधार पर शुक्रवार सुबह लगभग पांच बजे लालघाटी के पास से हिरासत में लिया है। पूछताछ करने पर उसने सागर में चौकीदारों की हत्या करने की बात स्वीकारी है। पकड़े गए आरोपी की पहचान शिव प्रसाद धुर्वे निवासी केसली सागर के रूप में हुई है। पुलिस उसे लेकर सागर रवाना हो गई है।

एक चौकीदार ने पुलिस को दी थी जानकारी

दरअसल भोपाल पहुंचने से पहले आरोपी को सागर से लगभग 14 किलोमीटर दूर रतोना गांव में देखा गया था। यहां उसने एक चौकीदार से बीड़ी मांगी और कहा कि- जागते रहना मुझे सोने वाले चौकीदार पसंद नहीं हैं। जिसके बाद चौकीदार ने यह जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। बता दें कि सागर में तीन चौकीदारों की ही तरह 1 मई की रात पिपरिया करकट निवासी चौकीदार की भी हत्या इसी तरह की गई थी।

KGF की तरह नाम कमाना चाहता था

शुरुआती पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे केजीफ फिल्म बहुत अच्छी लगी। फिल्म के हीरो की ही तरह नाम कमाने के लिए उसने ये हत्याएं की हैं। इतना ही नहीं वह इन हत्याओं के बाद पुलिस कमर्चारियों को मारने की प्लानिंग भी बना रहा था, लेकिन इसके पहले ही उसे पकड़ लिया गया। आरोपी की मानसिक स्थिति कैसी है, पुलिस इसकी जांच कराएगी।

गांव में कम बाहर ज्यादा रहता था आरोपी

जानकारी मिली है आरोपी अपने गांव केसली सागर में कम रहा करता था। गोवा में नौकरी करता था। पुणे में भी एक हत्या आरोपी द्वारा करने की जानकारी सामने आ रही है। आरोपी के माता-पिता गांव में ही मजदूरी करते हैं। इस प्रकार की गई हत्याओं के चलते आरोपी के गांव वाले दहशत में हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password