MP School Education Big Breaking : बड़ी खबर, कक्षा 9 वीं के लिए नामांकन 15 जुलाई से, इस दिन से मिलेंगे डमी प्रवेश पत्र, आदेश जारी

MP School Education : बड़ी खबर! कक्षा 9 वीं के लिए नामांकन 15 जुलाई से, इस दिन से मिलेंगे डमी प्रवेश पत्र, आदेश जारी

भोपाल। मप्र बोर्ड के परीक्षार्थियों MP School Education Big Breaking  के लिए बड़ी खबर है। bhopal news आपको बता दें एमपी बोर्ड mp breaking news से संबद्ध स्‍कूलों में पढ़ने वाले 10वीं व 12वीं के विद्यार्थी 15 जुलाई से परीक्षा फार्म भर पाएंगे। जिसकी अंतिम तारीख 30 सितंबर तय की गई है। साथ ही आपको बता दें अगर आप 15 दिसंबर के बाद नामांकन भरते हैं तो आपको इसके लिए 10 हजार तक का विलंब शुल्क देना पड़ सकता है।

नवमीं में नामांकन 15 जुलाई से शुरू होंगे
इसके अलावा मंडल के स्कूलों में शामिल होने वाले विद्यार्थियों का 9 वीं में नामांकन 15 जुलाई से 30 सितंबर तक हो सकेगा। तो वहीं 9 वीं के नामांकन के आधार पर विद्यार्थी दसवीं की परीक्षा का फार्म 15 जुलाई से 30 सितंबर तक फार्म भर पाएंगे। आपको बता दें अगर यही काम आप 15 दिसंबर के बाद करते है। तो आपको 10 हजार रुपये का विलंब शुल्क देना पड़ेगा। वहीं अन्य बोर्ड के छात्रों को आनलाइन दस्तावेज अपलोड करना होंगे।

इसलिए जारी होंगे डमी प्रवेश पत्र —
माशिमं के जनसंपर्क अधिकारी मुकेश मालवीय द्वारा मीडिया को दी गई जानकारी के अनुसार इस बार डमी प्रवेश पत्र पहले ही जारी किया जाएगा। ताकि कोई भी त्रुटि होने पर पहले ही संशोधन किया जा सके। प्राचार्य से उसके स्कूल के सभी विद्यार्थियों के परीक्षा फार्म की त्रुटियों को देखने के बाद घोषणा पत्र लिया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password