MP School Close: सीएम शिवराज का बड़ा एलान, प्रदेश में 31 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल

भोपाल। मध्यप्रदेश में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए सीएम शिवराज ने बड़ा एलान किया है। प्रदेश में 15 जनवरी से लेकर 31 जनवरी तक कक्षा पहली से 12वीं के सभी सरकारी और प्रायवेट स्कूल बंद रहेंगे, इसके साथ ही सभी रैलियों और जुलूस पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। वहीं शादी में सिर्फ 200 लोगों के शामिल होने की अनुमति।  प्रदेश में सभी बड़े आयोजनों पर रोक लगा दी गई है। इसके साथ ही किसी हॉल में 50% क्षमता के साथ ही आयोजन होंगे। स्टेडियम में भी 50% क्षमता के साथ खेलों का आयोजन किया जाएगा।

सीएम ने जताई चिंता
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज 14 जनवरी 2022 को मुख्यमंत्री निवास भोपाल से क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से की। वहीं इस बैठक में जिला, विकासखंड, वार्ड तथा ग्राम स्तरीय समितियां, समस्त जनप्रतिनिधि, मंत्रीगण, विधायकगण, ग्राम स्तरीय अधिकारी, संभागीय आयुक्त, जिला कलेक्टर शामिल हुए। प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों को लेकर सीएम शिवराज ने चिंता भी जताई है, सीएम ने कहा कि तीसरी लहर अभी पीक पर है। जल्द और तेजी से केस बढ़ेंगे। सीएम ने कहा कि संक्रमित मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत नहीं पड़ रही है। होम आइसोलेशन में ही डॉक्टरों की टीम उनका पूरा ध्यान रख रही है।

प्रदेश में लगातार बढ़ रहा कोरोना
प्रदेश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। 24 घंटे में कोरोना के 4 हजार से ज्यादा नए केस आए जिसमें इंदौर में 1104, भोपाल में 1008 ग्वालियर में 570 मरीज मिले, जबलपुर में 349, सागर में 133, उज्जैन में 107 मरीज मिले, प्रदेश में कोरोना के 17 हजार 652 एक्टिव केस है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password