MP Rojgar Mela 2021 : रोजगार मेले में पूरा हुआ शेखर का सपना, मिला 2 लाख 78 हजार का जॉब पैकेज

MP Rojgar Mela 2021

भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार का फोकस बेरोजगारों MP Rojgar Mela 2021 को रोजगार उपलब्ध कराने पर है और युवाओं को उनके टेलेंट अनुसार जॉब और वेतन भी मिले। यह भी प्राथमिकता है। शेखर सिंह ऐसे ही खुश नसीब युवा है जिन्हें 2 लाख 78 हजार का सलाना पैकेज मिला है। इंडसटाउन होशंगाबाद रोड भोपाल के मैकेनिकल इंजीनियर शेखर सिंह ठाकुर भी उन हितग्राहियों में शामिल हैं जिनका आत्मनिर्भर बनने का सपना रोजगार मेले में पूरा हुआ है। शेखर सिंह ठाकुर बताते है कि उन्होंने राजीव गांधी विश्वविद्यालय, भोपाल से मैकेनिकल इंजीनियर डिग्री करने के बाद कई जगह नौकरी की लेकिन सब जगह ऑफ रोल ही जॉब रहा। रोजगार मेले के माध्यम से बुधवार को मुझे 2 लाख हजार 78 का पैकेज का ऑनरोल जॉब इंसुलेटर इंडस्ट्री लिमिटेड मण्डीदीप में मिला।

शेखर सिंह का नियुक्ति पत्र दिया गया
भोपाल के मैकेनिकल इंजीनियर शेखर सिंह ठाकुर ने आईटीआई गोविन्दपुरा में हुए रोजगार मेले में इंसुलेटर इंडस्ट्री लिमिटेड, मण्डीदीप में मैकेनिकल इंजीनियर के पद पर चयन किया गया है, जिससे वह बेहद खुश हैं। शेखर ने बताया कि वह लगातार नौकरी खोज रहे थे। इसी बीच उन्हें समाचार पत्र के माध्यम से गोविन्दपुरा भोपाल में लगने वाले रोजगार मेले की जानकारी मिली। उन्होंने अपना पंजीयन कराया। जहां अनेक कम्पनियां रोजगार देने के लिए आयी हुई थीं। रोजगार मेले में बुधवार को सूक्ष्म एवं लघु उद्योग मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा एवं राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत द्वारा शेखर सिंह का नियुक्ति पत्र दिया गया।

नौकरी के अवसर प्रदान करती हैं

मैकेनिकल इंजीनियर शेखर सिंह ठाकुर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और जिला प्रशासन को रोजगार का अवसर उपलब्ध कराने के लिए हद्य से धन्यवाद देते हुए कहा कि रोजगार मेलों से बेरोजगार युवाओं को एक ही जगह कई अवसर उपलब्ध हो जाते हैं। रोजगार मेलों में कई कम्पनियां शामिल होती हैं जो कि युवाओं को उनकी योग्यतानुसार नौकरी के अवसर प्रदान करती हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password