MP PANCHAYAT CHUNAV: आधा दर्जन शिक्षकों को चुनाव कार्य में लापरवाही के चलते किया गया निलंबित

MP PANCHAYAT CHUNAV: आधा दर्जन शिक्षकों को चुनाव कार्य में लापरवाही के चलते किया गया निलंबित

MP PANCHAYAT CHUNAV

शिवपुरी: जिला निर्वाचन अधिकारी MP PANCHAYAT CHUNAV ने खनियाधाना जनपद पंचायत के रिटर्निंग आफिसर की रिपोर्ट पर आधा दर्जन शिक्षकों को चुनाव कार्य में लापरवाही बरतने के चलते निलंबित कर दिया है। उल्लेखनीय है कि 28 जून को खनियाधाना जनपद पंचायत में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के क्रम में मतदान हुआ था।
निलंबन आदेश में उल्लेख है कि संबंधितों द्वारा प्रथम चरण की मतगणना समय पर पूर्ण न करके इनके द्वारा निर्वाचन जैसे महत्वपूर्ण कार्य में घोर लापरवाही करते हुए मतगणना पार्टी एवं एआरओ तथा एजेंटों से अभद्रता पूर्वक व्यवहार किया गया, साथ ही कार्य के दौरान कक्ष के अंदर गोपनीयता नहीं रखी गई।

पंचायत चुनाव के बारे में

पंचायत चुनाव तीन चरणों में हुआ है MP PANCHAYAT CHUNAV। पहले चरण की वोटिंग 25 जून को हुई। दूसरे चरण के लिए मतदान 1 जुलाई और तीसरे चरण के लिए 8 जुलाई को मतदान हुए। वहीं वोटों की मतगणना पहले चरण का 28 जून को, दूसरे चरण के परिणाम की घोषणा 4 जुलाई को और तीसरे चरण की 11 जुलाई को विकास खंड मुख्यालय पर होगी.

14 जुलाई को होगा नतीजों का ऐलान

निर्वाचन आयोग ने बताया कि पंच, सरपंच के चुनाव के नतीजों की घोषणा 14 जुलाई को किया जाएगा. 15 जुलाई को जिला पंचायत के नतीजे घोषित किए जाएंगे.MP PANCHAYAT CHUNAV

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password