MP NEWS: वाशिंग सेंटर चलाने वाले युवक ने की खुदकुशी, दुकान मालिक पर लगाए गंभीर आरोप



MP NEWS: वाशिंग सेंटर चलाने वाले युवक ने की खुदकुशी, दुकान मालिक पर लगाए गंभीर आरोप

भोपाल। राजधानी भोपाल के मिसरोद स्थित एक शॉपिंग मॉल में वाशिंग सेंटर चलाने वाले युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जानकारी के मुताबिक युवक ने प्लास्टिक के पाइप से फांसी लगाकर खुदकुशी की है। इस पूरे मामले का खुलासा देर शाम 7:00 बजे के आसपास हुआ जब युवक का दोस्त बाइक लौटाने के लिए उसकी दुकान पर पहुंचा। वह युवक को फांसी पर लटका देख हैरान रह गया इस मामले की सूचना उसने तुरंत पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। जांच कर रही पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है।

यह है पूरा मामला
इस पूरे मामले में थाना प्रभारी नीरज शर्मा का कहना है कि निहाल भूमरकर कस्तूरी नगर में रहता था, वह होशंगाबाद रोड स्थित शॉपिंग मॉल के बेसमेंट में वाशिंग सेंटर चलाता था, निहाल ने इस वॉशिंग सेंटर को गुजवेंदर सिंह नाम के व्यक्ति से किराए पर लिया था इसके लिए उसने गुजवेंदर को 60 हजार रुपए दिए थे। वहीं गुजवेंदर 40 हजार रुपए और देने के लिए निहाल को परेशान कर रहा था। शुक्रवार दोपहर निहाल का दोस्त हरीश वर्मा उसकी बाइक लौटाने आया तो वह सेंटर के अंदर गया तब उसने देखा कि निहाल प्लास्टिक के पाइप का फंदा बनाकर उससे लटका हुआ था। जिसे देख वह हैरान रह गया हरीश ने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से उसे नीचे उतारा और पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और निहाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

पुलिस को मिला सुसाइट नोट
जानकारी के मुताबिक पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है जिस पर मृतक ने दुकान मालिक पर परेशान करने के गंभीर आरोप लगाए है। मृतक का आरोप था कि दुकान मालिक उसे पैसे देना का दवाब बना रहा है और ऐसा न करने पर वह उसे दुकान खाली करने की धमकी भी दे रहा है। वहीं पुलिस को मुबाइल फोन की रिकार्डिंग भी मिली है। जिसके आधार पर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password