MP News: नीमच में अवैध शराब ठिकानों पर छापा, चार आरोपी गिरफ्तार, भारी मात्रा में कच्ची शराब और लहान किया नष्ट

Madhya Pradesh News: मुरैना जिले में हुए जहरीली शराबकांड के बाद से मध्य प्रदेश के अन्य जिलों में पुलिस प्रशासन एक्टिव हो गया है और लगातार अवैध शराब के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। अब प्रदेश के नीमच जिले में अवैध शराब बनाने के ठिकाने पर पुलिस ने दबिश दी। छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में कच्ची शराब और शराब बनाने का लहान जब्त किया गया। पुलिस ने जब्त किए गए शराब और लहान को नष्ट कर दिया है।

Bhopal: बैरसिया में पुलिस और आबकारी विभाग की कार्रवाई, 28 लाख रुपये की अवैध कच्ची शराब और महुआ लहान किया नष्ट

दरअसल अवैध शराब बनाने वाले लोगो के खिलाफ नीमच पुलिस अधीक्षक द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत मनासा रामपुरा कुकड़ेश्वर तीनों थानों की पुलिस टीम ने शराब बनाने ठिकानों पर दबिश देते हुए करीब 8000 लीटर कच्ची शराब बनाने का लहान और उपकरण नष्ट करने के साथ ही 450 लीटर कच्ची महुआ की शराब जब्त की। चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

Bird Flu in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में बर्ड फ्लू की दस्तक, बालोद जिले में दफनाई जाएंगी 10 हजार मुर्गियां

वहीं भोपाल में भी आबकारी और पुलिस विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। कल बैरसिया के तरावली थाना क्षेत्र में कच्ची शराब बनाने वालों पर कार्रवाई की गई थी। इस दौरान यहां से भारी मात्रा में अवैध कच्ची शराब समेत 28 लाख का माल बरामद किया गया था। बैरसिया थाना क्षेत्र के तरावली कंजर बस्ती में पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने संयुक्त कार्रवाई की थी। इस कार्रवाई में करीब 1800 लीटर देशी कच्ची शराब और करीब 35,000 किलो महुआ लहान बरामद किया गया था।

Corona Vaccination in MP: भोपाल के हमीदिया अस्पताल में सफाई कर्मी संजय यादव को लगा पहला टीका, CM शिवराज रहे मौजूद

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password