MP News कुशाभाऊ ठाकरे ने मप्र में बीजेपी के संगठन को गांव-गांव में स्थापित कियाः सीएम शिवराज

MP News भोपाल। भाजपा प्रदेश कार्यालय में कुशाभाऊ ठाकरे की पुण्य तिथि पर सुंदर कांड पाठ का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ कई पदाधिकारी मौजूद रहे और कुशाभाऊ ठाकरे को श्रद्धांजलि अर्पित की।

पित्र पुरुष हम सब की श्रद्धा के केंद्र

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी के पित्र पुरुष हम सब की श्रद्धा और प्रेरणा के केंद्र हैं। जिन्होंने मध्यप्रदेश में बीजेपी के संगठन को गांव-गांव में स्थापित किया है। हमारे जैसे हजारों कार्यकर्ताओं का निर्माण करने वाले ऐसे कुशाभाऊ ठाकरे की पुण्यतिथि है। उनका जन्म शताब्दी वर्ष है।

संगठन के विस्तार के कार्यक्रम करेंगे

वह संगठन के कुशल शिल्पी थे, उन्होंने जन संघ के माध्यम से भारत माता की सेवा की और आज हम जो कुछ बेहतर कर पा रहे हैं, उसका कारण कुशाभाऊ ठाकरे के किए गए कार्य हैं। उन्होंने कहा जन्म शताब्दी वर्ष में भी संगठन वर्ष के संगठन के विस्तार के अनेकों कार्यक्रम करेंगे वह भले ही शरीर से हमारे बीच में नहीं है लेकिन वह हमेशा लगातार राह दिखाते हैं।

पार्टी कार्यकर्ताओं को दी है दिशा 

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पित्र पुरुष कुशाभाऊ ठाकरे की पुण्यतिथि है। मैं बीजेपी मध्यप्रदेश की ओर से उनको श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं और इस प्रकार के नेतृत्व ने जो भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं को जो दिशा दी है, आज हम संकल्प लेकर उनके दिखाए मार्ग पर चलने को हमेशा तैयार हैं।

Koo App

आज भारतीय जनता पार्टी के पितृ पुरुष, हम सबके श्रद्धा और प्रेरणा के केंद्र,आदरणीय कुशाभाऊ ठाकरे जी की पुण्यतिथि है। श्रद्धेय ठाकरे जी संगठन के कुशल शिल्पी थे। उनका भाषण नहीं आचरण बोलता था। श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे जी ने पहले संघ, फिर भारतीय जनसंघ एवं भारतीय जनता पार्टी के माध्यम से भारत माता के चरणों की सेवा की। आज जो कुछ हम बेहतर कर पा रहे हैं, उसका कारण श्रद्धेय कुशाभाऊ जी के दिये हुए संस्कार हैं।

Shivraj Singh Chouhan (@chouhanshivraj) 28 Dec 2021

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password