MP New Year Parties : दोनों डोज लगा है तभी कर सकेंगे न्यू ईयर पर पार्टी,चलाया जाएगा रोको-टोको अभियान

MP New Year Parties

भोपाल। मध्यप्रदेश में इस बार वही लोग न्यू ईयर सेलिब्रेशन MP New Year Parties  कर सकेंगे जिन्होंने वैक्सीन की दोनों डोज लगवा लिया है। इस बात की जानकारी चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने दी है। आज मंत्री ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना के हालात की समीक्षा की और निर्देश दिए कि कोरोना के वैक्सीन के दोनों डोज लगाने वाले ही न्यू ईयर सेलिब्रेशन कर सकेंगे। मंत्री ने अन्य किसी तरह की कोई पाबंदी लगाने पर कहा कि इस पर अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

मध्यप्रदेश में omicron के मरीज़ नहीं
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कोरोना के हालात की समीक्षा बैठक की। मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने जानकारी देते हुए बताया कि मध्यप्रदेश से सटे राज्यों में कोरोना के मरीज बढ़े है। मध्यप्रदेश में omicron के मरीज़ नहीं है। सीएम ने निर्देश दिए है कि दोनों डोज़ लगाने वाले ही न्यू ईयर सेलिब्रेशन कर सकेंगे। इंजीनियरिंग एंव मेडिकल कॉलेज में आनेवाले सभी छात्रों को भी दोनों डोज़ लगवाना जरूरी है।

चलाया जाएगा रोको-टोको अभियान
मंत्री सारंग ने बताया कि मास्क को लेकर चलाया जाएगा रोको-टोको अभियान। जिम एवं भीड़ जमा होने वाले स्थानों पर भी सभी को दोनों डोज़ लगाना जरूरी है। पॉज़िटिव मरीज़ मिलने पर होम आइसोलेशन के साथ ही हर जिले में इंस्टीट्यूशनल आइसोलेशन की भी तैयारी पूरी की गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password