MP Nagar Nikay Chunav Counting 2022: आज सागर को मिलेंगी 13वीं महापौर, निधि जैन या संगीता तिवारी,

MP Nagar Nikay Chunav Counting 2022: आज सागर को मिलेंगी 13वीं महापौर, निधि जैन या संगीता तिवारी, किसकी बारी

MP Nagar Nikay Chunav Result 2022: इस वक्त की बड़ी खबर मध्यप्रदेश से सामने आ रही है जहां पर आज निकाय चुनाव की मतगणना का दिन है जहां पर सागर नगर निकाय से किसकी दावेदारी तय होगी इसका आज फैसला सामने आने वाला है। ज्ञात हो कि, सागर की 13वीं महापाैर निधि जैन हाेंगी या संगीता तिवारी इसका फैसला आज जल्द ही होगा।

 

सुबह 9 बजे से मतगणना 

आपको बताते चलें कि, आज मतगणना 9 बजे से शुरू होने वाली है जहां पर नगर निगम के 48 पार्षद के अलावा मकराेनिया नगर पालिका, रहली, शाहपुर, बिलहरा, सुरखी नगरीय निकायों के वार्ड पार्षदों की किस्मत का आज फैसला होने वाला है। बताया जा रहा है कि, मतगणना आज सुबह 9 बजे से शासकीय इंदिरा गांधी इंजीनियरिंग काॅलेज में कड़ी सुरक्षा के बीच शुरू होगी जिसकी तैयारियां एक दिन पहले हो गई है तो वहीं पर सागर नगर निगम, शाहपुर, बिलहरा व सुरखी में गिनती और रूझान सामने आने लगे है। महापौर के लिए 9 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं, जबकि 48 वार्ड के पार्षदों के लिए 208 उम्मीदवारों के बीच मुकाबला है।

 

9 राउंड में होगी मतगणना

आपको बताते चलें कि, सुबह 8 बजे अभ्यर्थियों की उपस्थिति में स्ट्रांग रूम खोला जाएगा। महापाैर के रुझान सुबह 11 बजे तक मिलने लगेंगे। बताया जा रहा है कि, वार्डो के हिसाब से मतगणना शुरू होगी। यहां पर तय पैमाने के आधार पर सबसे अधिक वार्ड क्रमांक-22 में 11 राउंड होंगे। जबकि वार्ड क्रमांक 5 में 9 राउंड में मतगणना होगी। इसी प्रकार वार्ड क्रमांक 46 में 8 राउंड में मतगणना पूरी होगी। वार्ड क्रमांक 4, 17, 20, 23, 25, 39, 47 में 7-7 राउंड में मतगणना होगी। नगर निगम की मतगणना के कार्य में 192 कर्मचारियों की तैनाती की गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password