शिवराज के मंत्री का साहस, पकड़ लिया भागते मोबाइल चोर को

MP News : शिवराज के मंत्री का साहस, पकड़ लिया भागते मोबाइल चोर को

MP News: मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार के जल संसाधन की सूझबूझ और उनके साहस की काफी सराहना हो रही है। दरअसल, जल सांसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट और उनके स्टाफ ने मोबाइल चोरी करके भाग रहे चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार इंदौर के विजय नगर पुलिस ने उन मोबाइल चोरों को पकड़ने मेंं सफलता हासिल की है जो रास्ते पर चलती महिलाओं के मोबाइल छीनकर भाग जाते थे। लेकिन इस बार मोबाइल चोर भागने में सफल नहीं हो पाए। महिला ने मोबाइल छीनकर भाग रहे दोनों युवकों को साहस दिखाते हुए धक्का देकर गिरा दिया। जहां घटना हुई वहां से मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट गुजर रहे थे। घटना को देखकर मंत्री जी और उनके स्टाफ ने चोरों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

क्या है पूरी घटना

इंदौर के विजय नगर में एक मां—बेटी अपनी दोपहिया वाहन से कहीं जा रही थी। उसी दौरान बाइक पर सवार दो युवक महिला से मोबाइल छीनकर भागने लगे। अपना मोबाइल छीन देख दोनों महिलाओं ने युवकों को धक्का देकर गिरा दिया। जहां घटना हुई थी वहां से जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का काफिला गुजर रहा था। काफीले को देख महिलाओ ने सुरक्षा गार्डों से मदद मांगी। इसके बाद मंत्री जी और उनके गार्डों ने दोनों मोबाइल चोरों को पकड़ लिया। इसके बाद मंत्री सिलावट ने पुलिस को फोन करवाया और दोनों चोरो को पुलिस के हवाले कर दिया। मंत्री सिलावट की मदद को लेकर दोनों मां-बेटी की उनकी जमकर तारीफ की।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password