MP INC NEWS: कमलनाथ के मीडिया समन्वयक और कांग्रेस के बड़े नेता का इस्तीफ़ा हुआ स्वीकार

MP INC NEWS: कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा का इस्तीफ़ा हुआ स्वीकार

MP INC NEWS

 BHOPAL: पंचायत चुनाव और आगामी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेसी खेमे में उथलपुथल की बड़ी खबर है।जहां राजधानी में PCC चीफ कमलनाथ के मीडिया समन्वयक और कांग्रेस के  बड़े नेता नरेंद्र सलूजा(Narendra Saluja)का इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है।बताया जा रहा है नई मीडिया टीम के गठन के बाद से सलूजा नाराज थे।इसके बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया था।अब पार्टी ने उनका इस्तीफा स्वीकार करते हुए पद से मुक्त कर दिया है।

सलूजा ने दिया था इस्तीफा

सलूजा ने मीडिया विभाग की नई टीम के गठन के एक दिन बाद इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने टीम के गठन को लेकर नाराजगी जताई थी और कहा था कि मैं आपके (कमल नाथ) द्वारा दी गई किसी भी जवाबदारी का निर्वहन करने में असमर्थ हूं।

कमल नाथ के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से नरेन्द्र सलूजा उनके मीडिया समन्वयक की भूमिका निभा रहे थे। पिछले दिनों जब पार्टी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस्तीफा दिया तो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने केके मिश्रा को अध्यक्ष बनाकर विभाग की जिम्मेदारी सौंपी। सलूजा को उस टीम में उपाध्यक्ष बनाया गया और उनकी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक की भूमिका को भी बरकरार रखा गया। लेकिन सलूजा नई टीम के गठन और स्वयं को लेकर दी गई भूमिका से नाराज थे। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष को भेजे त्यागपत्र में इसे जाहिर करते हुए लिखा कि मेरी कांग्रेस और आपके प्रति पिछले 30 साल की निष्ठा, ईमानदारी व कार्यों का मुझे बहुत ही अच्छा इनाम आपने इस सूची में उल्लेखित कर दिया है। मेरा किसी को भी दी गई किसी भी जवाबदारी पर कोई विरोध नहीं है। मैं आपके द्वारा दी गई किसी भी जवाबदारी का निर्वहन करने में असमर्थ हूं और आपके द्वारा सौंपी सभी जिम्मेदारियों व कांग्रेस के सभी पदों से त्यागपत्र दे रहा हूं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने बुधवार को सलूजा के त्यागपत्र को स्वीकार करते हुए उन्हें सभी दायित्वों से मुक्त कर दिया।

Image
हो रहे हैं निकाय चुनाव

नगरीय निकाय की अधिसूचना जारी करते हुए आयुक्त ने बताया कि नगरीय निकायों के चुनाव 2 चरणों में होंगे। पहले चरण के चुनाव के मतदान 06 जुलाई को होंगे।और दूसरे चरण के मतदान 13 जुलाई को होंगे।पहले चरण के चुनाव की मतगणना और चुनाव परिणाम की घोषणा 17 जुलाई को होगी ।वहीं दूसरे चरण के चुनाव की मतगणना और चुनाव परिणाम की घोषणा 18 जुलाई होगी। और इसी के साथ 18 जुलाई को आचार संहिता समाप्त हो जाएगी।

शेयर करना न भूलें

पढ़ें संबंधित खबर-

MP NAGAR NIGAM RESERVATION:नगर पालिका-परिषद के आरक्षण की सूची हुई जारी,देखने के लिए क्लिक करें

MP PANCHAYAT CHUNAV:जिला पंचायत अध्यक्ष पद के आरक्षण की आई सूची,देखें कहा कौन सी सीट आरक्षित..ये सूची कम्प्लीट हो चुकी है…

MP Urban Body Elections: मध्य प्रदेश के चुनावों में उम्मीदवारों के खर्च की सीमा हुई जारी

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password