MP Home Minister Meenakshi Verma : मप्र की गृह मंत्री बनी मीनाक्षी वर्मा! आम जनों की समस्या सुनी, नरोत्तम मिश्रा ने किया सम्मानित

 

भोपाल। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नवाचार किया। उन्होंने गृह मंत्री की कुर्सी पर MP Home Minister Meenakshi Verma महिला आरक्षक मीनाक्षी वर्मा को बैठाया और महिला दिवस के अवसर पर एक दिन के लिए कमान सौंपी। इस दौरान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने महिला आरक्षक मीनाक्षी वर्मा को सम्मानित भी किया।

MP home minister meenakshi verma
मीनाक्षी वर्मा बनी मप्र की गृह मंत्री
अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर आज सुबह प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि आज हमने अपने विभाग के महिला मार्शल में तैनात एक महिला आरक्षक को एक दिन के लिए गृह मंत्री बनाया है।गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आज नवाचार करते हुए महिला दिवस पर महिलाओं को सशक्त बनाने की पहल की है।

आम जनों की समस्या सुनी
गृहमंत्री बनाने के बाद कुर्सी पर बैठकर मीनाक्षी ने आम जनों की समस्या सुनी। बताया जा रहा है कि आज दिन भर मीनाक्षी गृहमंत्री बनाकर लोगों की शिकायतें सुनेंगी। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि महिला आरक्षक मीनाक्षी वर्मा मेरे निवास कार्यालय पर सुरक्षा में तैनात रहती हैं। भारत ही एक देश है, जो महिलाओं को मां की तरह सम्मान देता है। भारत ही एक मात्र देश है, जो देश को मां का दर्जा देता है। यह उसके लिए सबसे ऊपर है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password