Harsimrat Kaur Badal tested Positive: सांसद हरसिमरत कौर भी आई कोरोना की चपेट में, ट्वीट कर दी जानकारी

पंजाब। पंजाब की सांसद और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि उन्हें बेहद मामूली लक्षण नजर आ रहे हैं। उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है। इसके अलावा उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह किया है कि वे भी कोरोना का टेस्ट करवाएं। हरसिमरत कौर बादल ने अपील की है कि जो भी लोग हालही में उनके संपर्क में आए हैं वे सभी जल्द ही खुद का कोरोना टेस्ट (Appeal To People For Corona Test Who Came In Contact) कराएं. तेजी से फैल रहे संक्रमण से राजनेता भी अछूते नहीं हैं।

पिछले चौबीस घंटों में 3,303 नए मरीज

पंजााब में भी संक्रमण तेजी के साथ फैल रहा है। हालत ये हो गई है कि सिर्फ 9 दिन में संक्रमित मरीज 50 फीसदी तक बढ़ गए हैं। गंभीर हालत में मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। पंजाब में पिछले चौबीस घंटों में 3,303 नए मरीज सामने आए हैं। देशभर में बढ़ते संक्रमण के मामलों को देखते हुए केंद्र सरकार ने आर्कियोलॉजिकल सर्वे ऑफ इंडिया के तहत आने वाले सभी स्मारकों को 15 मई तक के लिए बंद कर दिया है।

7 अप्रैल से नाइट कर्फ्यू लागू

पंजाब में 7 अप्रैल से नाइट कर्फ्यू जारी है।  30 अप्रैल तक राज्य में रात 9:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है। नाइट कर्फ्यू में रात 9 से लेकर सुबह 5 बजे तक लोगों के लिए घर से निकलना मना होगा। इसके अलावा इनडोर आयोजन में 50 और आउटडोर में सिर्फ 100 लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password