सांसद ने दो जगह ​करवाया कोरोना टेस्ट, एक जगह पॉजिटिव तो दूसरी जगह रिपोर्ट आई निगेटिव, बोले किस रिपोर्ट को सही माना जाए?

सांसद ने दो जगह ​करवाया कोरोना टेस्ट, एक जगह पॉजिटिव तो दूसरी जगह रिपोर्ट आई निगेटिव, बोले किसको सही माना जाए?

image source :hanuman beniwal tweet

नई दिल्ली। कोरोना जांच में गड़बड़ी के कई मामले सामने आ चुके हैं। एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है। राजस्थान से आरएलपी (राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी) सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी कोरोना की जांच रिपोर्ट को लेकर सवाल उठाए हैं। आज से शुरू हुए लोकसभा के सत्र के लिए सभी सांसदों की लोकसभा परिसर में कोरोना जांच की गई। इसमें हनुमान बेनीवाल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद सांसद हनुमान बेनीवाल ने जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल में दोबारा अपनी कोरोना जांच करवाई।​ जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। सांसद हनुमान बेनीवाल इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है।

 

सांसद हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैंने लोकसभा परिसर में Covid19 की जांच करवाई जो पॉजिटिव आई उसके बाद जयपुर स्थित SMS मेडिकल में जांच करवाई जो नेगेटिव आई,दोनों रिपोर्ट आपके साथ साझा कर रहा हूं,आखिर किस रिपोर्ट को सही माना जाए?

 

11 सितबंर को करवाया था टेस्ट
सांसद हनुमान बेनीवाल ने बताया कि 11 सितबंर 2020 को लोकसभा परिसर में कोविड जांच करवाई। 13 सितबर को मुझे सुबह फोन पर लोकसभा सचिवालय से बताया गया। इस दौरान मैं जयपुर में ही था। अगले ट्वीट में बताया कि मैंने वरिष्ठ चिकित्सकों से सलाह करके जयपुर एसएमएस अस्पताल में कोरोना की जांच के लिए दोबारा सैम्पल दिया। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं! मेरी आज तीसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password