MP Deputy Collector: KBC की हॉटसीट पर पहुंची डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ, सपना हुआ पूरा....

MP Deputy Collector: KBC की हॉटसीट पर पहुंची डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ, सपना हुआ पूरा….

MP Deputy Collector: कहते है सपने में पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत हो तो हर पड़ाव को पार किया जा सकता है ऐसा ही कर दिखाया मध्यप्रदेश की सिंगरौली डिप्टी कलेक्टर (Deputy Collector) के पद पर पदस्थ संपदा सर्राफ (Sampada Saraf) ने। जिनकी झलक अब हमे कौन बनेगा करोड़पति के लिए देखने के लिए मिलेगी। जहां पर कलेक्टर सर्राफ को हम 11 अगस्त के एपिसोड में देख सकते है।

जानें कैसे पहुंची इस मुकाम पर

आपको बताते चलें कि, केबीसी (KBC) में पंजीयन होने के बाद संपदा का भोपाल में ऑडिशन हुआ था। ऑडिशन में सफल होने के बाद उन्हें मुंबई बुलाया गया था, जहां महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर बैठकर उनके प्रश्नों का जवाब दिए और लाखों रूपए जीते। डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ की माने तो कार्यक्रम का प्रसारण आगामी 11 अगस्त को टीवी पर किया जाएगा। जिसके लिए उन्होंने इस गेम में कितनी राशि जीती इसे बताने नहीं दिया है।

सपना पूरा होने जैसा- डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ

यहां पर अपने सपने को पूरा कर डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ ने कहा कि, महानायक अमिताभ बच्चन से मिलना हर किसी का सपना होता है। बचपन से ही मेरा भी यही सपना था, जब मैं महानायक से मिली तो मेरी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था। अमिताभ बच्चन बहुत ही सहज और सरल व्यक्तित्व के धनी है। उन्होने केबीसी खेल में काफी उत्साह बढ़ाया। महानायक से मिलने और बातचीत करना मेरी जीवन की किसी उपलब्धि से कम नहीं है। फास्टर फिंगर फर्स्ट में पहुंचने वाले सभी प्रतिभागी टैलेंटेड होते हैं, ऐसे टैलेंटेड लोगों के सामने खुद के टेलेंट को दिखाते हुए आगे बढ़ना और हॉटशीट तक पहुंचना आसान नहीं होता। लेकिन आत्मविश्वास से यह राह आसान जरूर हो जाती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password