MP Corona News Update :अगर इनमें से कोई भी लक्षण दिखे तो फीवर क्लीनिक में कराएं जांच, शहर का रिकवरी रेट बेहतर

MP Corona News Update :अगर इनमें से कोई भी लक्षण दिखे तो फीवर क्लीनिक में कराएं जांच, शहर का रिकवरी रेट बेहतर

MP Corona News Update

भोपाल। शहर में अब तक पाए गए कुल 29352 में से 26636 व्यक्ति कोरोना संक्रमण से पूरी तरह MP Corona News Update स्वस्थ हो चुके हैं। इस तरह भोपाल का रिकवरी रेट बढ़कर 91 प्रतिशत हो गया। अब तक 505 व्यक्तियों की कोरोना संक्रमण से मृत्यु हो चुकी है। वर्तमान में 2374 व्यक्ति ही संक्रमण से इलाजरत हैं। प्रदेश में भोपाल का रिकवरी रेट सबसे बेहतर है। भोपाल में आज तक 3 लाख 92 हजार से अधिक सैंपल लिए का चुके हैं जिसमें से 29352 लोगों की कोराना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी इनमें से 26636 व्यक्ति कोरोना संक्रमण से पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं।

फीवर क्लीनिक में ले जाएं और जांच कराएं
कलेक्टर अविनाश लवानिया ने भोपाल की जनता से अपील की है कि हम जितने जागरूक होंगे उतनी ही तेजी और बेहतर तरीके से हम इस संक्रमण से लड़ पाएंगे। हमें स्व-अनुशासन का पालन कर खुद को सुरक्षित रखना होगा। घर से निकलने से पहले मास्क अनिवार्य रूप से लगाए। सोशल डिस्टेंस का पालन करें और आवश्यक होने पर ही घरों से बाहर निकलें। इसके साथ ही घर में बुजुर्ग व्यक्ति, गर्भवती महिलाएं और बच्चों का विशेष ध्यान रखना है।

फीवर क्लीनिक में ले जाएं और जांच कराएं
किसी को भी सर्दी, खाँसी, जुकाम, गले में दर्द जैसे लक्षण होने पर तुरंत समीप के शासकीय अस्पताल या फीवर क्लीनिक में ले जाएं और जांच कराएं। आप की जांच कराना ही इस संक्रमण को हराने का पहला कदम है, जितनी जल्दी जांच होगी उतनी जल्दी ही आप स्वस्थ होंगे। शासन-प्रशासन जनहित में सभी आवश्यक कदम उठा रहा हैं हमें भी अपना सकारात्मक योगदान और सहयोग देना होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password