MP Corona High Alert: फिर से लगातार बढ़ रहा वायरस का कहर, हर 32वां संदिग्ध मिला पॉजिटिव

MP Corona High Alert: फिर से लगातार बढ़ रहा वायरस का कहर, हर 32वां संदिग्ध मिला पॉजिटिव

MP Corona High Alert: मध्यप्रदेश में एक बार फिर वैश्विक महामारी कोरोनावायरस का कहर बढ़ने लगा है तो वहीं पर राजधानी में कोरोना के मामले मिलने के साथ ही मौत भी हो रही है। जहां पर 24 घंटे में 200 से ज्यादा नए मामले मिलने के साथ ही लगातार तीसरे दिन एक मौत दर्ज हुई है।

जानें भोपाल में कोरोना की स्थिति

आपको बताते चलें कि, भोपाल में कोरोना एक बार फिर एक्टिव हो गया है जहां पर एयरपोर्ट रोड स्थित इंद्रप्रस्थ में रहने वाले 73 साल के महेश कुमार की चिरायु हॉस्पिटल में डेथ हुई है। उन्हें 14 जुलाई को अस्पताल में एडमिट कराया गया था। 10 दिन बाद 24 जुलाई को वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। 13 दिन वेंटिलेटर सपोर्ट पर रहने के बाद 26 जुलाई को उनकी डेथ हो गई।

फिर से हो रही हर सैंपल की जांच

आपको बताते चलें कि, हाल ही में सामने आए स्वास्थ्य विभाग के आंकड़े के मुताबिक बताते चलें कि, 24 घंटे में प्रदेश में 7948 सैंपल की जांच हुई। इनमें हर 32वां सैंपल पॉजिटिव मिला है। 24 घंटे में एमपी में 244 पॉजिटिव मिले हैं। इंदौर में सबसे ज्यादा 94 मरीज मिले हैं। भोपाल में 51, जबलपुर में 33, खरगोन में 11, सीहोर में 9, ग्वालियर, उज्जैन में 7, नरसिंहपुर में 5, हरदा, राजगढ़ में 4, बुरहानपुर, कटनी में 3, बालाघाट, डिंडोरी, होशंगाबाद, खंडवा, टीकमगढ़ में दो-दो और मंड़ला, मुरैना, सागर में एक-एक नया मरीज मिला है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password