Farmers Control Room PCC Office : पंचायत चुनाव से पहले किसानों को साधने में जुटी कांग्रेस, किसानों के लिए बनेगा कंट्रोल रूम

Farmers Control Room PCC Office

भोपाल। मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव से पहले कांग्रेस किसानों Farmers Control Room PCC Office का साधने में जुटी है। किसानों के लिए पीसीसी में एक कंट्रोल रूम बनाया जाएगा जो एक से दो दिन में शुरू हो जाएगा। जिसकी जानकारी देते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि किसान अपनी परेशानी सीधे कांग्रेस को बता सकेंगे। किसानों की आवाज़ कांग्रेस उठाएगी। MSP दिलाना कंट्रोल रूम का एक मात्र मुख्य उद्देश्य है और जल्द ही कंट्रोल रूम का नंबर भी जारी कर दिया जाएगा।

 

हर समस्या का यहां समाधान
सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि पूर्व सीएम कमलनाथ के निर्देश पर पीसीसी में किसान कंट्रोल रूम बनाया जाएगा। इसमें किसान अपनी शिकायत दर्ज करा सकेंगे। कांग्रेस पार्टी के पास हर दिन ऐसी ढ़ेरों शिकायतें आ रही हैं, जिसमें किसान व्यापारियों के कारण परेशान हैं।

2023 के विधानसभा चुनाव का होना है

सूत्रों का कहना है कि 2021 में नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव और फिर 2023 के विधानसभा चुनाव का होना है। इसके लिए सभी पार्टियों के नेता अपने इस वोट बैंक को हाथ से नहीं निकलने देना चाहते। इस लिए सभी दल अपने तरी​के अपना रहें है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password