MP CM Online Meeting : सीएम के सख्य निर्देश, बख्शे नहीं जाएंगे अशांति फैलाने वाले

MP CM Online Meeting : सीएम के सख्य निर्देश, बख्शे नहीं जाएंगे अशांति फैलाने वाले

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने MP CM Online Meeting कहा कि सामाजिक सौहार्द्र mp breaking news बनाए रखना राज्य सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। सामाजिक ताने-बाने से छेड़छाड़ करने वालों, समुदायों में दूरियां पैदा करने वालों और अशांति फैलाने वालों पर नजर रखी जाए। ऐसी गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि गो-वंश के परिवहन, गौ-वध में लिप्त व्यक्तियों और इससे जुड़े माफिया की पड़ताल कर इनके नेटवर्क को ध्वस्त करें।
मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास और जन-सेवा से हमें विभिन्न समुदायों में विश्वास पैदा कर सामाजिक समरसता को बनाए रखना है। हमारा प्रयास यह है कि किसी भी कीमत पर समुदायों में दूरियां नहीं बढ़े। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ने निवास कार्यालय से आज सुबह 6:30 पर सिवनी जिले में कानून-व्यवस्था की स्थिति और विकास योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा की थी।

सोहाद्र बनाना सर्वोच्च प्राथमिकता — मुख्यमंत्री
गो-वंश के परिवहन और गो-वध में लिप्त माफिया को तत्काल ध्वस्त करें। विकास और जन-सेवा से हमें करना है। विभिन्न समुदायों में विश्वास पैदा करना है। सिवनी जिले में पेयजल आपूर्ति की समीक्षा भी की। सिवनी जिले में होने वाला जीरा शंकर चावल म.प्र. की शान है, इसकी राष्ट्रीय स्तर पर की जाए ब्रांडिंग। शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन में भ्रष्टाचार और लापरवाही बर्दाश्त  नहीं की जाएगी

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password