Pradyuman Singh : उपचुनाव के पहले भाजपा प्रत्याशी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अस्पताल में चल रहा इलाज

pradyuman singh

भोपाल। उपचुनराव के पहले भाजपा के प्रत्याशी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (pradyuman singh lodhi corona virus positive ) आई है। भाजपा प्रत्याशी का इलाज भोपाल के चिरायु अस्पताल में चल रहा है। मतदान के पहले भाजपा प्रत्याशी की तबियत खराब होने से भाजपा को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि भाजपा प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी pradyuman singh lodhi  प्रचार अभियान के दौरान कुछ दिनों से अस्वस्थता महसूस कर रहे थे। पता चला कि वह बीच-बीच में उपचार भी ले रहे थे।

अस्पताल में भर्ती
छतरपुर के बड़ामलहरा विधानसभा सीट (bada malhera BJP candidate )  से भाजपा के प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी (BJP candidate pradyuman singh lodhi ) को निमोनिया और कोरोना के लक्षण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है उन्हें खांसी, बुखार, निमोनिया और कोरोना के लक्षण दिखने के कारण गुरुवार की रात दमोह के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। जहां बाद में उनको भोपाल लाया गया। छतरपुर के बड़ामलहरा विधानसभी सीट से BJP प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी Pradyuman Singh Lodhi की तबियत मतदान से ठीक पहले खराब होने से पार्टी के लिए एक नई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

लोधी की तबीयत खराब होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमारे साथी, बड़ामलहरा विधानसभा सीट के बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युमन सिंह लोधी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला. ईश्वर आपको शीघ्र पूर्णत: स्वस्थ करे और आप पुन: जनसेवा के कार्य में नई ऊर्जा और शक्ति से जुट जाएं. हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।’

इनके बीच है मुकाबला
छतरपुर की बड़ा मलहरा सीट से जहां एक ओर बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी BJP candidate Pradyuman Singh Lodhi तो वही कांग्रेस से साध्वी रामसिया भारती को टिकट दिया है। राम सिया भारती और प्रद्युम्न सिंह लोधी pradyuman singh lodhi  चुनाव प्रचार में तेजी से लगे हुए है। प्रद्युम्न लोधी हाल ही में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे। हालांकि इससे पहले लोधी भाजपा में ही थे लेकिन फिर कांग्रेस में शामिल हो गए थे और अब एक बार फिर भाजपा में शामिल होकर चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में बीजेपी प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह लोधी की अचानक तबियत खराब होने से भाजपा नेता परेशानी में है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password