MP By-Elections: चार दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे सिंधिया,बोलें-कमलनाथ को कुर्सी और तिजोरी की चिंता

MP By-Elections, ग्वालियर: मध्य प्रदेश उपचुनाव (madhya pradesh by election)को लेकर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia ) ताबड़-तोड़ दौरे कर रहे हैं। चुनावी दौरे के लिए वे आज ग्वालियर-चंबल अंचल (Gwalior) पहुंचे। यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

मध्य प्रदेश के साथ कांग्रेस ने गद्दारी की

उन्होंने कांग्रेस (MP congress) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, मध्य प्रदेश के साथ कांग्रेस सरकार ने गद्दरी की है। कमल नाथ (Kamalnath) को कुर्सी और तिजोरी की ही चिंता रही। ग्वालियर के कामों के लिए वो बोलेत थे पैसा नहीं है।

शिवराज सरकार ने हर क्षेत्र को योजनाएं दीं

वहीं आज शिवराज सरकार ने हर ग्वालियर सहित प्रदेश के हर क्षेत्र को योजनाएं दी। उन्होंने आगे कहा कि, कई लोग ऐसे होते हैं कि जिनके पास काम ले जाने तो संभव काम असंभव हो जाता है और कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिनके पास असंभव काम ले जाओ तो वो भी संभव हो जाता है।

पोलिंग बूथ सम्मेलन में होंगे शामिल

आपको बता दें, ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद मुरैना पहुंचेंगे। इसी के साथ वह मुरैना पोलिंग बूथ सम्मेलन (Polling booth sammelan) में भी शामिल होंगे। इसके बाद वे चार बजे सुमावली में बूथ सम्मलेन  (booth sammelan) को संबोधित करेंगे और अगले दिन 9 अक्टूबर को ग्वालियर से पोरसा के लिए सुबह 9 बजे निकलेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password