mp by election 2020: कमलनाथ बोले, प्रदेश की जनता भोली है पर मूर्ख नहीं, मध्यप्रदेश बलात्कार की बनी राजधानी -

mp by election 2020: कमलनाथ बोले, प्रदेश की जनता भोली है पर मूर्ख नहीं, मध्यप्रदेश बलात्कार की बनी राजधानी

Kamal Nath

जबलपुर। पूर्व सीएम कमलनाथ जबलपुर दौरे पर है। आज सुबह जबलपुर पहुंचे कमलनाथ ने सबसे पहले सिविक सेंटर स्थित बगलामुखी मंदिर में पूजन किया। इसके बाद कमलनाथ ने शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज से भी मुलाकात की। पूजन के दौरान पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत, विधायक विनय सक्सेना समेत कांग्रेस के पदाधिकारी भी मौजूद रहे। कमलनाथ ने इस दौरान बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। कमलनाथ ने कहा प्रदेश की जनता भोली है, मूर्ख नहीं जो उसे बार बार बहलाकर सत्ता पाई जा सके। उपचुनावों में जनता ने बीजेपी को सबक सिखाने का मूड  बना लिया है जिसका जवाब बीजेपी को जल्द ही मिलने वाला है। पूजन के बाद कमलनाथ पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया के निवास पर उनके पिता स्व. शिवलाल घनघोरिया की तेरहवीं संस्कार होने पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे। कमलनाथ ने लखन घनघोरिया और परिवार को ढांढस बंधाया।

प्रदेश का लोकतंत्र डूब गया

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश और मध्य प्रदेश में लगातार दुष्कर्म के मामले बढ़ रहे है कमलनाथ ने कहा कि देश में मध्यप्रदेश बलात्कार की राजधानी बन रहा है। कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी की झूठी सरकार को प्रदेश की जनता ने 2018 के चुनाव में जवाब दिया था और सत्ता से बेदखल कर दिया था और अब एक बार फिर प्रदेश की जनता बीजेपी की सरकार को जरूर जवाब देगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिला और व्यापारी वर्ग परेशान है प्रदेश की जनता ने आज तक ऐसी तस्वीरें नहीं देखी थी जब बोली लगाकर सरकार बनाई हो प्रदेश का लोकतंत्र डूब गया है।

उपचुनाव में जीत का आशीर्वाद मांगा

बहरहाल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मां बगलामुखी का पूजन अर्चन कर उपचुनाव में जीत का आशीर्वाद मांगा है पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ मां के दर्शन के बाद जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से भी मिलने पहुंचे और उनका भी आशीर्वाद लिया। सियासी उठापटक के बीच प्रमुख सियासी दल के नेता का भक्ति रस में डूबना साफ करता है की 28 सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर सियासी दल चुनावी दांव पेंच से लेकर अध्यात्म और भक्ति का भी सहारा लेने से नहीं चूक रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password