Gaddar Rate Card: दिग्विजय का ‘गद्दार रेट कार्ड’, कांग्रेस से बीजेपी में गए उम्मीदवारों के जारी किए पोस्टर, रेट लिखा 35 करोड़

भोपाल। उपचुनाव में पोस्टर वॉर जारी है। सांसद दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है उन्होंने ट्वीटर पर बीजेपी प्रत्याशियों के लिए गद्दार रेट कार्ड  Gaddar Rate Card नाम से पोस्टर जारी किए है। पोस्टर में उम्मीदवारों का रेट 35 करोड़ लिखा है साथ ही मतदाताओं से कहा है कि, 35 करोड़ में से अपना हिस्सा मांगे अगर हिस्सा नहीं मिले तो इनको वोट नहीं करें। पोस्टर में बीजेपी के चुनावी चिन्ह कमल को उलटा लगाया गया है वहीं दिग्विजय सिंह के गद्दार रेट कार्ड पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि, दिग्विजय सिंह के खिलाफ FIR कराएंगे और चुनाव आयोग से भी दिग्विजय की शिकायत करेंगे।

इनका नाम नहीं जोड़ा

दिग्विजय सिंह ने शनिवार सुबह अपने ट्वीटर अकाउंट पर ‘गद्दार रेट कार्ड’ जारी किया है। उन्होंने कहा है कि जब तक उन्हें 35 करोड़ में हिस्सा ना मिले तब तक उन्हें वोट नहीं देना चाहिए। दिग्विजय ने इस लिस्ट में लिस्ट में सभी का नाम जोड़ा है लेकिन डबरा की उम्मीदवार इमरती देवी (Imrati Devi) और मुरैना उम्मीदवार रघुराज सिंह कंषाना (Raghuraj Singh Kanshana) का नाम शामिल नहीं हैं।

बता दें कि वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक कांग्रेस के 22 विधायकों द्वारा इस्तीफा देने के बाद कमलनाथ सरकार गिर गई थी। इसके बाद सिंधिया समेत सभी 22 विधायक भाजपा में शामिल हो गए थे। इन सभी सीटों पर अब उपचुनाव हो रहे हैं। कांग्रेस इन विधायकों पर लगातार 35-35 करोड़ रुपये में बिकने के आरोप लगाते हुए उन्हें गद्दार बता रही है। अब दिग्विजय सिंह ने इनमें से 19 भाजपा उम्मीदवारों को गद्दार बताते हुए फेसबुक पर उनका रेट कार्ड पोस्ट किया है और मतदाताओं से उन्हें वोट नहीं करने की अपील की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password