Congress Third List : कांग्रेस कल जारी कर सकती है तीसरी सूची, इन उम्मीदवारों के नाम लगभग तय

Congress release third list

भोपाल। एमपी में 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए शंखनाद हो चुका है। कांग्रेस 24 उम्मीदवार पहले ही घोषित कर चुकी है, लेकिन 4 उम्मीदवार ओर घोषित करना है। जिसके लिए प्रत्याशियों ने नामों पर मंथन हो चुका है। बताया जा रहा है उम्मीदवारों के नाम लगभग तय है बस एलान करना बाकी है। वहीं नेपानगर सीट पर प्रत्याशी बदला जा सकता है।

ब्यावरा से दिवंगत विधायक के बेटे अभिनव दांगी को टिकट मिल सकता है। मेहगांव से राकेश चौधरी, मुरैना से राकेश मावई ,बड़ा मलहरा से मंजुला देवड़िया का नाम लगभग तय है। इन नामों पर देर शाम ऑनलाइन चर्चा होगी ,जिसके बाद रविवार को कांग्रेस आखिरी सूची जारी कर सकती है।

मध्य प्रदेश मेें 28 सीटों पर 3 नवंबर को उपचुनाव की घोषणा चुनाव आयोग द्वारा कर दी गई है। चुनाव आयोग द्वारा चुनाव की तारीख के घोषणा के बाद पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर 3 नवंबर को उपचुनाव की घोषणा का मै स्वागत करता हूं। उन्होंने लिखा कि कांग्रेस इन उपचुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है। हमने अभी तक 24 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिये है, शेष नाम भी हम शीघ्र घोषित करेंगे।

कमलनाथ ने लिखा कि कांग्रेस का परचम इन सीटों पर निश्चित लहरायेगा और हम भाजपा को इन सीटों पर परास्त करेंगे। यह उप चुनाव जनादेश का अपमान , संवैधानिक मूल्यों व लोकतंत्र की हत्या करने वालों को कड़े जवाब के रूप में होगा। मध्यप्रदेश की जनता एक लोकप्रिय , चुनी हुई , विकास की सोच वाली सरकार को सौदा कर गिराने वालों को इन चुनावों में कड़ा जवाब देगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password