दो बार नामांकन भरने पहुंचे तुलसी सिलावट, कैलाश बोले- ‘चुन्नू-मुन्नू की दुकान हो गई बंद’

इंदौर: मध्य प्रदेश में उपचुनाव के लिए नामांकन फॉर्म भरने की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। सांवेर विधानसभा के उपचुनाव के लिए बुधवार को मंत्री तुलसी सिलावट ने दो बार नामांकन पत्र दाखिल किया। एक बार मुहूर्त में और दूसरी बार नेता और कार्यकर्ताओं के साथ रैली के रूप में पहुंचकर। भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट ने पहली बार 15 मिनट के शुभ मुहूर्त में नामांकन पत्र का पहला सेट दाखिल किया तो वहीं दूसरी बार दोपहर में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ रैली के रूप में दूसरा नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे थे।

नामांकन भरने से पहले हनुमान मंदिर दर्शन के लिए गए थे सिलावट

तुलसी सिलावट बुधवार को सुबह नामांकन फॉर्म भरने से पहले वे जू स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे और बजरंगबली का आशीर्वाद लिया। वहीं नामांकल पत्र दो बार भरने को लेकर भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा ने बताया कि मंत्री सिलावट की कुंडली को देखते हुए पंडित जी ने 10.50 से 11.05 मिनट तक 15 मिनट का ही मुहूर्त बताया था, इसलिए मंत्री सुबह 10.50 बजे कुछ लोगों के साथ पहला पर्चा दाखिल करने कार्यालय पहुंचे। सिलावट के साथ चुनाव सह प्रभारी सावन सोनकर, प्रस्तावक दिलीप चौधरी और जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर मौजूद रहे।

सिलावट के नामांकन के पहले कैलाश ने कांग्रेस को कसा तंज

सांवेर विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट ने बुधवार को नामांकन दाखिल कर दिया। नामांकन से पहले भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को चुन्नू-मुन्नू कहा। राहुल गांधी को पप्पू कहकर तंज कसा।

कैलाश ने कहा- सिंधिया जी अपने साथियों के साथ मोदी रूपी फास्ट ट्रेन में क्या बैठे, चुन्नू-मुन्नू की दुकान बंद हो गई। आलू डालकर सोना निकालने वाले पप्पू ने कहा था- 8 दिन में किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल दूंगा। अब बताओ गद्दार कौन है? ये शिवराज को गद्दार, नालायक, भूखा, नंगा बोल रहे हैं। तुम बता दो, तुम कितने लायक हो।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password