MP Board 10th, 12th Result 2022 LIVE 2022 : परीक्षा परिणाम आने से पहले सीएम ने परीक्षार्थियों से क्या कहा!

भोपाल। आज मध्य प्रदेश बोर्ड का MP Board 10th, 12th Result 2022 LIVE 2022  रिजल्ट आ रहा है। दोपहर एक बजे रिजल्ट आएगा। रिजल्ट आने के प​हले सीएम शिवराज ने कहा कि मेरे प्रिय भांजे-भांजियों, आज 10वीं और 12वीं कक्षा की परीक्षाओं के परिणाम घोषित होने वाले है, जो सफल होंगे उनको बहुत-बहुत बधाई, लेकिन अगर असफल हुए तो चिंता मत करना। COVID19 की परिस्थितियों के बावजूद भी, आपने परीक्षा में अच्छे परिणाम के लिए खूब मेहनत की है।

सीएम शिवराज ने कहा कि मेरे प्यारे बच्चों, कई बार सफलता और असफलता परिस्थितियों पर निर्भर करती है। यदि असफल होना तो चिंता मत करना, निराश मत होना, ‘रुक जाना नहीं योजना’ अभी भी चालू है। आप तैयारी के बाद इसी साल फिर से परीक्षा दे पाओगे, आपका साल भी खराब नहीं होगा।

सीएम शिवराज ने कहा कि प्रिय बेटे-बेटियों, सफलता और असफलता में समान भाव रखना। अगर सफलता नहीं भी मिली, तो फिर से प्रयास करना। मैं फिर एक बार कह रहा हूं, बधाइयां व शुभकामनाएं, लेकिन असफल होने की चिंता भी नहीं करना है। निराश नहीं होना है। फिर आगे की सफलता के लिए और भी मेहनत करना है। बहुत-बहुत शुभकामनाएं!

 

यह भी पढ़ें : MP Board 10th, 12th Result 2022 LIVE 2022 : आज जारी होगा एमपी बोर्ड का 10वीं-12वीं का रिजल्ट, इस लिंक पर जाकर करें चेक

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password