MP BJP NEWS:बीजेपी में शामिल हो रहे 3 विधायक, निकाय चुनाव से पहले बड़ा उलटफेर

MP BJP NEWS:बीजेपी में शामिल हो रहे 3 विधायक, निकाय चुनाव से पहले बड़ा उलटफेर

MP BJP NEWS

BHIND: खबर भिंड से है जहां बीएसपी के विधायक संजीव सिंह कुशवाह(sanjiv singh kushwah) के बीजेपी में दो विधायको के साथ शामिल होने की तैयारी का मामला सामने आया है।इस बात की पुष्टि उनके पिता और पूर्व सांसद डॉ रामलखन ने की है।बताया जा रहा है किआधा सैकड़ा कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर सीएम शिवराज सिंह के सामने शामिल बीजेपी में शामिल होंगे ।और सूत्रों के अनुसार इस तैयारी के लिए  संजीव सिंह के घर के बाहर भोपाल जाने के लिए बस तैयार खड़ी है ।जो कि आधा सैकड़ा कार्यकर्ताओ को लेकर भोपाल रवाना होगी ।रात 8 और 9 बजे के लगभग कार्यकर्ताओ को लेकर बस भोपाल की ओर रवाना होगी निकलेगी ।

पहले भी शामिल होने की अफवाहें हुईं थीं

2019 में राजस्थान में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के विधायक कांग्रेस में शामिल हो गए थे। जिसके बाद अफवाह थी कि मध्य प्रदेश में भी सरकार को समर्थन दे रहे बीएसपी विधायक कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, इसको लेकर बीएसपी विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने बाद में कहा था कि वो बहुजन समाज पार्टी में खुश हैं।

संजीव ने दिग्विजय के बयान से जताई थी आपत्ति

विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के भगवा रेपिस्ट वाले बयान पर आपत्ति भी जताई थी। विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने कहा कि हाल ही में दिग्विजय सिंह ने भगवा को लेकर जो बयान दिया वो उससे सहमत नहीं है। भगवा हमारी श्रद्धा का प्रतीक है, जिसे हम पूजते हैं। अपराधी सिर्फ अपराधी होता है, उसको किसी रंग से नहीं पहचानना चाहिए। कुशवाह ने कहा कि वो निजी रूप से दिग्विजय सिंह के बयान को गलत मानते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password