MP Assembly Winter Session : तीन दिवसीय सत्र की अधिसूचना जारी, कांग्रेस बोलीं,विधानसभा का सत्र ही छोटा है

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा सचिवालय ने तीन दिवसीय शीतकालीन MP Assembly Winter Session सत्र की अधिसूचना जारी कर दी है। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के चुनाव पर फैसला सर्वदलीय बैठक में होगा। इस तीन दिवसीय सत्र में तीनों दिन प्रश्नकाल समेत अन्य शासकीय और विधायी कामकाज होंगे। 28 दिसंबर को सुबह 11 बजे से सत्र की बैठक शुरू होगी। इसमें प्रश्नकाल समेत अन्य सरकारी काम होंगे।

विधानसभा उपाध्यक्ष को लेकर भी स्थिति साफ हो जाएगी
बताया जा रहा है कि इसी दिन नए विधानसभा उपाध्यक्ष को लेकर भी स्थिति साफ हो जाएगी। चुनाव की स्थिति बनी तो नये अध्यक्ष ही चुनाव कराएंगे। शिवराज सरकार विधानसभा के इस तीन दिवसीय सत्र में धर्म स्वातंत्र्य विधेयक, अनुपूरक बजट अनुमान समेत अन्य संशोधन विधेयक प्रस्तुत करेगी।

विधानसभा का सत्र ही छोटा है
उधर विधानसभा के छोटे सत्र पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा का सत्र ही छोटा है, ऐसे में क्या चर्चा करें और कोरोना और विकास के मुद्दे पर सरकार बात नहीं कर रही है। उन्होंने ये भी कहा कि जनहित के बजाए धर्म से जुड़े मुद्दे सरकार लेकर आ रही है।

गोविंद सिंह का किया समर्थन
इतना ही नहीं पूर्व मंत्री गोविंद सिंह के समर्थन करते हुए पीसी शर्मा ने कहा कि गोविंद सिंह के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाना ठीक नहीं है। मीडिया से पहले संगठन से बातचीत करनी चाहिए थी। पीसीसी चीफ कमलनाथ संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार कार्य कर रहे और वे एक एक कार्यकर्ताओं से मिलकर फीडबैक ले रहे है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password