MP AAP Mayor List: आप पार्टी ने जारी की प्रदेश के महापौर की सूची

MP AAP Mayor List: आप पार्टी ने जारी की प्रदेश के महापौर की सूची

MP LEADERS JOINING AAP

BHOPAL: आम आदमी पार्टी एमपी (Aam Aadmi Party Madhya Pradesh) के सभी नगरीय निकाय चुनावों में अपने उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है। मध्य प्रदेश में पहली बार नगरीय निकाय चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी ने अपने वार्ड प्रत्याशियों की सूची जारी करने के बाद।7 महापौर प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है।भोपाल से रानी विश्वकर्मा,इंदौर से एडवोकेट कमल गुप्ता,मुरैना से ललिता गुप्ता,ग्वालियर से रुचि गुप्ता,सतना से बसंत कुमार विश्वकर्मा,सागर से मोनिका,प्रहलाद कुशरे छिंदवाड़ा नगर निगम से पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है। बता दें यह सूची मुकेश गोयल प्रदेश प्रभारी आप ने जारी की है।

MP AAP Mayor List

ये रहा निर्वाचन कार्यकम –

निर्वाचन की सूचना का प्रकाशन और नाम निर्देशन-पत्र प्राप्त करने की तिथि 11 जून को सुबह 10:30 बजे  रखी गई है।पर्चा जमां करने की अंतिम तिथि 18 जून की ऱखी गई है।पर्चों की जांच 20 जून की रखी गई है।वहीं जिन अभ्यार्थियों को चुनाव नहीं लड़ना या पर्चा जमां करने के बाद वो अपना नाम वापस लेना चाहते हैं वो 22 जून तक नाम वापस ले सकते हैं।इसके बाद 22 जून को ही चुनाव चिन्ह दे दिए जाएंगे।इसके बाद अभ्यार्थी प्रचार अभियान करेंगे।

चुनाव के बारे में-

नगरीय निकाय की अधिसूचना जारी करते हुए आयुक्त ने बताया कि नगरीय निकायों के चुनाव 2 चरणों में होंगे। पहले चरण के चुनाव के मतदान 06 जुलाई को होंगे।और दूसरे चरण के मतदान 13 जुलाई को होंगे।पहले चरण के चुनाव की मतगणना और चुनाव परिणाम की घोषणा 17 जुलाई को होगी ।वहीं दूसरे चरण के चुनाव की मतगणना और चुनाव परिणाम की घोषणा 18 जुलाई होगी। और इसी के साथ 18 जुलाई को आचार संहिता समाप्त हो जाएगी।INDORE BJP PARSED LIST

NIKAY CHUNAV BJP LIST: बीजेपी ने जारी की महापौर प्रत्याशियों की सूची…

MP NIKAY CHUNAV DATES :ये रहीं निकाय चुनाव की तारीखें,जानिए सिर्फ एक क्लिक में…ये रही लिंक इस पर क्लिक करें

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password