Moti Singh Rawat : जनपद पंचायत अध्यक्ष के पति का वीडियो वायरल, इस मामले में दर्ज हो चुकी है FIR

डबरा। ग्वालियर के डबरा में भितरवार जनपद अध्यक्ष के पति का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें जनपद पंचायत अध्यक्ष अनीता सिंह के पति मोती सिंह Moti Singh Rawat पैसों का लेनदेन करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में वे लेन देन की डायरी में कुछ नोट करते नजर आ रहे हैं। हालांकि बंसल न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता। इससे पहले भी मोती सिंह रावत का रेत के डंपरों को रोकने का एक वीडियो वायरल हुआ था। डंपरों को रोकने और लाइसेंसी बंदूक के गलत इस्तेमाल को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

पैसों का लेनदेन करते दिख रहे हैं
वायरल वीडियो में मोती सिंह रावत पैसों का लेनदेन करते दिख रहे हैं। इसमें किस चीज का लेनदेन हो रहा है यह तो स्पष्ट नहीं है पर वीडिओ को देखकर इतना तो स्पष्ट लग रहा है कि कोई लंबा चौड़ा हिसाब है जो प्रतिदिन के हिसाब से गिनती में लिया जा रहा है बकायदा बताया जा रहा है कि आप तक 8 तारीख तक का हिसाब पहुंच चुका है आगे का हिसाब डेट के हिसाब से चालू रहेगा इस वीडियो के साथ ही माहौल लगातार गर्म होता दिख रहा है लोग तरह.तरह की चर्चा करते दिख रहे हैं कोई कल की घटना को दबाव बनाने के तहत किया गया कृत्य बता रहा है। फिलहाल मोती सिंह के दोनों वीडियो लोगों में चर्चा का विषय बन गए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password