मां की हुई मौत, तेरहवीं में 500 से ज्यादा लोग पहुंचे तो बेटे को पकड़ लाई पुलिस, FIR दर्ज -

मां की हुई मौत, तेरहवीं में 500 से ज्यादा लोग पहुंचे तो बेटे को पकड़ लाई पुलिस, FIR दर्ज

bhind police

भिंड। कोरोना महामारी के कारण लगभग सभी चीजों पर प्रशासन ने या तो प्रतिबंध लगा दिया है या फिर लोगों की संख्या सीमित कर दी है। प्रशासन के द्वारा जारी ​नियमों का अगर कोई पालन नहीं कर रहा है तो उसे जेल तक जाना पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला भिंड जिले से आया है जहां एक बेटे को अपनी मां की तेरहवीं bhind terahi program news में भीड़ जुटाना मंहगा पड गया।

500 से ज्यादा लोग शामिल हो गए
बताया जा रहा है कि युवक ने तेरहवीं के लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली थी और तेरहवींं के इस कार्यक्रम में 500 से ज्यादा लोग शामिल हो गए। इस बात की सूचना जब पुलिस प्रशासन को लगी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के खिलाफ कार्रवाई कर दी। बताया जा रहा कि इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति पर FIR दर्ज कर उसे जेल में बैठा दिया।

हवालात में बैठा दिया
देहात थाना पुलिस के मुताबिक महावीर नगर निवासी रघुवीर खटीक की मां लोंगश्री बाई की सोमवार 19 अप्रैल को तेरहवीं थी। इस आयोजन में पांच सौ से अधिक लोगों को भोजन करवाया गया। तेरहवीं का आयोजन चल ही रहा था कि इसकी जानकारी पुलिस को लगी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कार्यक्रम बंद कराया और आरोपी रघुवीर खटीक को पुलिस पकड़ कर थाने लाई। इसके बाद कोरोना नियमों को तोड़ने की धाराओं में आरोपी बनाते हुए हवालात में बैठा दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password