MORENA YOUNG MAN MURDER :मुंह और नाक में फेवीक्विक डाले फिर चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट

MORENA YOUNG MAN MURDER

भोपाल। मध्य प्रदेश मुरैना जिले में एक युवक की हत्या young man murder कर दी गई। ​हत्या के बाद पुलिस ने चार लोगों को ​गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इन सभी आरोपियों ने युवक के मुं​ह और नाक में फेवीक्विक भरकर MORENA YOUNG MAN MURDER ​हत्या की थी। इतना ही युवक के मुंह और नाक में फेवीक्विक भरने के बाद आरोपियों ने चाकुओं से भी हमला किया और फिर बाद में शव को डैम में फेंक दिया। मामले की जांच कर रहें पुलिस अधिकारियों का कहना है कि संभवत: युवक की हत्या एक-तरफा प्यार को लेकर की गई है।

न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया
जानकारी के अनुसार मुरैना जिले के रहने वाले 19 वर्षीय आरोपी मोनू कुशवाहा और उसका छोटे भाई ने
सुमौली गांव के रहने वाले गिर्राज कुशवाहा (22) की हत्या कर दी। युवक की हत्या करने में आरोपी मोनू कुशवाहा और उसके छोटे भाई के साथ ब्रह्मजीत कुशवाहा (21) और दिलीप कुशवाहा (22) ने भी हत्या करने में मदद की। मामले की जांच करने रही पुलिस ने बताया कि दो बाइक एक चाकू और फेवीक्विक की दो खाली ट्यूब भी बरामद कर ली गई हैं। सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आज कोर्ट के सामने पेश किया, जिसके बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इस लिए ले ली जान
पुलिस ने बतायाउ कि 12 दिसंबर को जौरा के पगारा बांध के पास एक युवक का शव बरामद हुआ। बाद में युवक​ की पहचान सुमौली गांव के रहने वाले गिर्राज कुशवाहा के रूप में हुई। जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की कजिन के साथ मृतक युवक गिर्राज एक-तरफा प्यार करता था। परिवार ने पास के गांव में रहने वाले ब्रह्मजीत कुशवाहा के साथ युवती की शादी तय कर दी थी, लेकिन गिर्राज ने ब्रह्मजीत को धमकी दी और युवती से शादी नहीं करने के लिए कहा। इसके बाद, आरोपी ने गिर्राज की हत्या करने की योजना बना ली।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password