Morena Murder Case :आरोपियों के पिता पर बाप-बेटे ने चलाई थी गोली, बदला लेने के लिए दोनों को उतारा मौत के घाट

Morena Murder Case

मुरैना। जिले में बदले की Morena Murder Case आग में बाप-बेटे की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि 1 साल पहले जमीन के विवाद में आरोपियों के पिता पर आज जिन बाप-बेटे की मौत हुई है इन्हीं लोगों ने गोली चलाई थी। वारदात को आज सुबह अंजाम दिया गया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रामलखन के बेटे जयराम, लक्ष्मण गुर्जर अपने साथियों ध्रुव, रामदीन, जगदीश, गिर्राज, सत्यभान व अन्य के साथ राजमन के घर पहुंचे। लोहे के सरियों और बंदूकों से लैस आरोपियों ने घर में घुस कर राजमन गुर्जर (50) और राधे गुर्जर पर हमला कर दिया। उन्हें बचाने आए परिवार के सदस्य विष्णु गुर्जर और रामहरि गुर्जर काे भी मारा।

राजमन और राधे की मौत, दो घायल
राजमन, राधे और परिवार के दो लोगों को पीटने के बाद आरोपी फरार हो गए। इलाज के दौरान राजमन और राधे की मौत हो गई। विष्णु और रामहरि को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सरियों से हमला कर गोली मारी थी
पुलिस के मुताबिक क्वारी विडवा गांव में राजमन गुर्जर और रामलखन गुर्जर रिश्ते में भाई हैं। दोनों परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी के चलते मृतक ने 1 साल पहले आरोपियों के पिता को सरियों से हमला कर गोली मारी थी। इस हमले में वह बच गए थे। हालांकि बाद में उनकी कोरोना से मौत हो गई थी। बदला लेने के लिए आरोपियों ने आज सुबह बाप-बेटे पर हमला कर दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password