Morena Loot Case: ATM की कैश वैन पर हमला कर लूट की कोशिश, सुरक्षा गार्ड, कैश ऑफिसर को मारी गोली, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

मुरैना। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ​एसपी बंगला के पास एक बार फिर बदमाशों ने एक घटना को अंजाम दिया है। ये पहली बार नहीं है जब शहर में इस तरह की घटना हुई हो इसके पहले भी इस प्रकार की लूट और चोरी की घटनाएं सामने आ चुकी है। घटना मुरैना की है जहां एटीएम के लिए कैश ले जा रही एक गाड़ी पर बदमाशों ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि एक बाइक पर तीन बदमाश सवार होकर आए और वैन पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं कैश लूटन का प्रयास कर रहे बदमाश जब वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हुए तो बदमाशों ने कैश वैन में तैनात सिक्योरिटी गार्ड पर गोली दाग दी। जिससे सिक्योरिटी गार्ड घायल हो गया। हालांकि बदमाश रूपयों को ले जाने मेें कामयाब नहीं हो सके।

घटना सीसीटीवी में कैद
पुलिस घटना के बाद से आरोपियों की तलाश में जुटी है।पुलिस आसपास के सीसीटीवी फु​टेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि मामले ​की छानबीन शुरु कर दी गई। आरोपियों को तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

नगदी ले जाने में सफल नहीं हो पाए बदमाश
जानकारी के मुताबिक 3 बदमाशों ने पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए कैश वैन को लूटने की कोशिश की। इस दौरान कैश वैन के सुरक्षा गार्ड और कैश ऑफिसर घायल हो गए। कैश ऑफिसर दीप सिंह तोमर की कमर में छर्रे लगे हैं तो गार्ड किशन वीर सिंह सिकरवार को भी गंभीर चोट आई है। हालांकि कैश वैन में रखा साढ़े आठ लाख से ज्यादा नगदी ले जाने में बदमाश सफल नहीं हो पाए,लेकिन बदमाश मौके से फरार हो गए। वहां लगे सीसीटीवी में ये पूरी घटना कैद हो गई। जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password