Morena murdered Case : युवक ने पत्नी और 2 बच्चों की हत्या करने के बाद खुद लगाई फांसी, खून से सना मिला सभी का शव

 

मुरैना। जिले मेें एक युवक पत्नी और बेटे बेटी को मौत के घाट उतारने Morena murdered Case के बाद स्वयं भी फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी लोगों को तब पता चला कि जब आज देर सुबह तक घर के दरवाजे नहीं खुले तो पड़ोसियों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और दरवाजा तोडक़र घर में प्रवेश किया। घर का दृश्य देखकर पुलिस कर्मियों का दिल भी दहल गया। स्वयं पुलिस अधीक्षक डॉग स्क्वाइड व एफएसएल दल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। युवक व उसकी पत्नी के परिजन भी मुरैना आ चुके हैं।

पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही
मुरैना के थाना सिविल क्षेत्रान्तर्गत जौरा रोड़ के सुदामा नगर पर सत्यदेव शर्मा उर्फ मिंटू अपनी पत्नी ऊषा तथा पुत्र अश्विन व पुत्री मोहिनी के साथ रहता था। मूल रूप से जौरा तहसील के बिलगांव चौधरी का निवासी मिंटू मुरैना के एमएस रोड पर किराने की दुकान करता था। विगत दिवस पत्नी ऊषा अपने मायके विजयपुर से भाईदूज का त्यौहार मनाकर वापस आई। देर रात में दोनों के बीच विवाद हो गया। पुलिस का मानना है कि मिंटू उर्फ सत्यदेव ने पहले पत्नी पुत्र-पुत्री की गला रेतकर हत्या कर दी, इसके बाद में स्वयं फांसी के फंदे पर झूल गया। पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही है। मिंटू के परिजन गांव से मुरैना आ चुके हैं।

पुलिस को सूचना दी गई
घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। वहीं ऊषा के परिजन भी मुरैना आ रहे हैं। आज सुबह देर तक जब घर के दरवाजे नहीं खुले तब पड़ोसियों द्वारा प्रयास किया गया, लेकिन कोई संकेत न मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घर की छत पर जाकर दरवाजे तोड़े, तब घटनाक्रम सामने आया। हालांकि पुलिस का मानना है कि जांच के बाद ही वास्तविकता सामने आ सकेगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password