शादी समारोह में 200 से ज्यादा लोग थे शामिल, पुलिस ने पहुंचकर दी सजा, बारातियों को बनाया मेंढ़क

भिंड: कोरोना के कारण प्रदेश के कई जिलों में कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है। इसके साथ ही शादी समारोह व सामूहिक कार्यक्रमों पर कई जगहों पर प्रतिबंध लगाया गया है। लेकिन प्रतिबंध के बीच भी कई जगह शादियों में भीड़ इकट्ठा हो रही है।

जी हां, ऐसा ही एक मामला भिंड के ऊमरी से सामने आया है। जहां मेहमान शादी में शामिल होने आए थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें सजा देने के लिए मेंढक बना दिया। इतना ही नहीं पुलिस ने उन्हें बीच सड़क पर मेंढ़क बनाकर चलवाया। पुलिस ने दूल्हे समेत टैंट मालिक पर FIR भी दर्ज की है।

समारोह में शामिल थे 200 से ज्यादा लोग

दरअसल, ऊमरी कस्बे में स्थित आदिम जाति कल्याण विभाग के छात्रावास में बुधवार को शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। इस समारोह में 500 से ज्यादा लोगों को बुलावा भेजा गया था और जब पुलिस मौके पर पहुंचे तो वहां 200 से ज्यादा लोग शामिल थे।

पुलिस को आते देख मौके पर हलचल मच गई और कई लोग वहां से भाग निकले, कुछ लोगों को पुलिस ने पकड़ भी लिया। इस दौरान पुलिस ने दूल्हा पक्ष के लोगों को जमकर फटकार लगाई। वहीं बारात की तैयारी करके समारोह में भाग लेने आए मेहमानों से मेंढक चाल चलवाने की सजा दी गई। इस दौरान कई युवकों से कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाई।

दूल्हे सहित कई लोगों पर FIR

यहां पुलिस ने 250 से अधिक के लोगों का भोजन फिंकवाया। पुलिस का कहना है, आयोजक व दूल्हा मुकेश (25) पुत्र अखिलेश जाटव निवासी सुन्दरपुरा और टैंट संचालक राजेंद्र जाटव निवासी मुचाईपुरा के खिलाफ FIR दर्ज कर ली। ट्रैक्टर-ट्रॉली मालिक पर भी कार्रवाई की गई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password