Moradabad Road Accident : भीषण हादसा: बस-ट्रक की भिड़ंत में 10 की मौत, 20 से ज्यादा घायल, इस कारण हुआ हादसा

Moradabad Road Accident

लखनऊ। यूपी में कोहरे के कारण अब तक कई सड़क हादसे हो चुके है। इन सड़क हादसों में अब तक सैंकड़ों लोगों की मौत हो चुकी है। एक बार फिर प्रदेश के मुरादाबाद जिले Moradabad Road Accident  में बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 23 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कई की हालत गंभीर बनी हुई है। एसएसपी ने 10 लोगों की मौत की पुष्टि की है। हादसा आगरा हाईवे पर कुंदरकी थाना इलाके में नानपुर की पुलिया के पास आज सुबह हुआ।

घायलों को इलाज चल रहा है
हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और लोग मृतकों के शव बाहर निकाले। हादसे मेें 23 से अधिक घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां पर सभी का इलाज चल रहा है। हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है पुलिस उनकी शिनाख्त में जुट गई है। अभी तक ये नहीं पता चल सका है कि मारे गए लोगों में कितनी महिला या पुरूष शामिल थे। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही हादसे की जांच पूरी कर ली जाएगी।

तीसरा वाहन टकराने की सूचना
हादसे के पास मौजूद लोगों ने बताया कि इन दोनों वाहनों के बाद तीसरा वाहन भी आ गया जिस कारण हादसा हो गया। वही ये बात भी सामने आ रही है कि ओवरटेक करने के कारण बस और ट्रक हादसे का शिकार हुई। जानकारी के अनुसार बस कुंदरकी से यात्रियों को लेकर मुरादाबाद जा रही थी। बस जैसे ही नानपुर पुलिया के पास पहुंची तभी सामने से आए ट्रक ने बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में कैंटर पलट गईए जबकि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही कलेक्टर राकेश कुमार सिंह और एसएसपी प्रभाकर समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस ने क्रेन के माध्यम से वाहनों को हाईवे से हटाकर किनारे किया और यातायात चालू करवाया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password